Create

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से पहले Raw के लिए आई बुरी खबर

Enter caption
Neeraj Pandey

इस हफ्ते का रॉ, जिसे रैसलमेनिया का गो होम शो माना जाता है, में साल के सबसे बड़े इवेंट पर होने वाले मैचों का माहौल बनाया गया और शो का सबसे मेन मुद्दा रोंडा राउज़ी, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच हुआ बवाल था। इतना सबकुछ होने के बावजूद शो आंकड़ों में अच्छा नहीं कर सका और रैसलमेनिया गो होम शो होने के बावजूद दर्शकों की संख्या में बढोत्तरी देखने को नहीं मिली है।

शो काफी नीरस होने की वजह से दर्शको की संख्या में काफी गिरावट हुई और पिछले हफ्ते के मुकाबले केवल 2 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है, रैसलमेनिया गो होम शो के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। पिछले हफ्ते 2.589 मिलियन लोगों ने रॉ को देखा था, तो वहीं इस हफ्ते इसे देखने वालों की संख्या 2.639 मिलियन रही।

2019 में रॉ की सबसे ज़्यादा दर्शकों की संख्या 25 फरवरी के शो में रही जिसको 2.922 मिलियन लोगों ने यह जानने के लिए देखा था कि ल्यूकीमिया के इलाज से वापस आने के बाद रोमन रेंस क्या कहने वाले हैं। इस साल का गो होम शो पिछले साल के शो से भी पीछे रहा क्योंकि रैसलमेनिया 34 से ठीक पहले हुए रॉ को 3.358 मिलियन लोगों ने देखा था। यदि रैसलमेनिया 33 के गो होम शो की बात करें तो उसे 3.292 मिलियन लोगों ने देखा था।

इस हफ्ते रॉ में रैसलमेनिया को मेन इवेंट कर रही तीनों महिला रैसलर्स ने रायट स्क्वॉड के खिलाफ मुकाबले के बाद जमकर बवाल किया और एक-दूसरे को खूब मारा, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिन बैलर ने घोषणा की कि इस रविवार (भारत में सोमवार) डीमन किंग की वापसी होगी तो वहीं बतिस्ता ने ट्रिपल एच को अपना फाइनल मैसेज दिया। रोंडा, बैकी और शार्लेट के बवाल के अलावा शो पर कुछ सरप्राइज नहीं था जिसके कारण ही लोगों को इसमें दिलचस्पी नहीं हुई।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...