Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

King of the Ring टूर्नामेंट के पहले फाइनलिस्ट का नाम सामने आया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Sep 10, 2019
Sep 10, 2019 IST

Enter caption

मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में इस हफ्ते रॉ का जबरदस्त एपिसोड हुआ। किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच यहां देखने को मिला। रिकोशे, समोआ जो और बैरन कॉर्बिन के बीच ये मुकाबला हुआ। ये मैच इस एपिसोड का सबसे बेहतरीन मैच था। तीनों सुपरस्टार्स ने अपना दम यहां दिखाया। फैंस ने भी इस मैच में काफी चीयर किया। रिकोशे और समोआ जो को हराकर बैरन कॉर्बिन इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए है।

ये मैच काफी शानदार रहा। खासतौर पर समोआ जो और रिकोशे ने इस मैच में जान डाल दी थी। अंत में लग रहा था कि रिकोशे ये मैच जीत जाएंगे लेकिन हुआ कुछ उल्टा। टॉप रोप से जैसे ही समोआ जो पर रिकोशे ने अपना मूव लगाया तो बैरन ने रिंग के बाहर से रिकोशे को खींचकर बैरीकेट में पटक दिया। फिर अंदर जाकर समोआ जो को कवर कर ये मैच जीत लिया। हालांकि इस जीत से काफी लोग हैरान हो गए। क्योंकि सभी ने सोचा था कि ये मैच रिकोशे जीत जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 10 प्रोफेशनल रैसलर्स जिन्होंने किसी का मर्डर किया

स्मैकडाउन के एपिसोड में चैड गेबल और इलायस के बीच मैच होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा वो अब फाइनल में बैरन कॉर्बिन का मुकाबला करेगा।

मेन रोस्टर में कई सालों बाद इस टूर्नामेंट को WWE लेकर आया। इसमें सोलह रेसलर्स ने हिस्सा लिया। दोनों ब्रांड से आठ सुपरस्टार्स ने इसमें हिस्सा लिया। रॉ की तरफ से रिकोशे, समोआ जो, बैरन कॉर्बिन सेमीफाइनल में पहुंचे तो वहीं ब्लू ब्रांड से चैड गेबल और इलायस सेमीफाइनल तक पहुंच गए।

रिकोशे ने पहले राउंड में मैकइंटायर को हराया था। समोआ जो ने सिजेरो को हराया था। इन दोनों ने सेमीफाइनल खेलने के लिए एक दूसरे से मुकाबला किया लेकिन वो मुकाबला ड्रा हो गया था। जिसके बाद सेमीफाइनल में ट्रिपल थ्रैट मैच हुआ। वहीं बैरन कॉर्बिन ने मिज और सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...