WrestleMania 35 में दिग्गज के साथ हुए मैच को लेकर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

कॉर्बिन ने किया था एंगल को रिटायर
कॉर्बिन ने किया था एंगल को रिटायर

किंग कॉर्बिन के लिए साल 2019 काफी शानदार रहा है। वो किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीते, यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिउड में नजर आए। फॉक्स पर स्मैकडाउन के पहले शो में द रॉक के साथ शरुआत की और हाल ही में टीएलसी पीपीवी में उन्होंने रोमन रेंस को शिकस्त भी दी। हालांकि कॉर्बिन के लिए सबसे बड़ा पल रेसलमेनिया 35 में था, जहां उन्होंने कर्ट एंगल को हराकर उन्हें रिटायर किया।

हाल ही में कॉर्बिन ने एंगल के साथ मैच को लेकर कहा, "रेसलमेनिया जैसे स्टेज पर हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ मैच लड़ने से ज्यादा खास कुछ और नही हो सकता। इसके बराबर सिर्फ WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। हर एक सुपरस्टार रेसलमेनिया मोमेंट की तलाश में रहता है और मेरा यह दूसरा मौका था। यह काफी शानदार था और इससे प्रेरणा भी मिलती है।"

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच जीतने के बाद WrestleMania में चैंपियनशिप मैच हार गए

कर्ट एंगल और किंग कॉर्बिन के बीच रेसलमेनिया से पहले जबरदस्त फिउड देखने को मिली। रॉ के एक एपिसोड में एंगल ने हैरान करते हुए कॉर्बिन को अपने रिटायरमेंट मैच के लिए चुना।

हालांकि सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि कॉर्बिन को भी सभी के साथ पता चला कि उनका मुकाबला रेसलमेनिया में एंगल के साथ होने वाला है। कॉर्बिन ने यह साफ किया कि उन्होंने इस की उममीद नहीं की थी।

पूर्व यूएस चैंपियन कॉर्बिन अब उम्मीद करेंगे कि साल 2020 भी उनके लिए 2019 की तरह ही बीते और आने वाले साल में उनकी नजर चैंपियनशिप जीतने पर होगी।