Create
Notifications

WWE TLC 2019 में मिली जीत के बाद रोमन रेंस को लेकर किंग कॉर्बिन ने दिया बड़ा बयान

कॉर्बिन ने रेंस को हराया
कॉर्बिन ने रेंस को हराया
EXPERT COLUMNIST
Modified 16 Dec 2019
न्यूज़

TLC पीपीवी में किंग कॉर्बिन ने सभी को हैरान करते हुए रोमन रेंस को टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मुकाबले में शिकस्त दी। इस मैच में कॉर्बिन की मदद द रिवाइवल और डॉल्फ जिगलर ने भी की थी। हालांकि मैच के बाद कॉर्बिन ने रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि सभी रोमन रेंस से थक चुके हैं और इसी वजह से उनकी मदद करने के लिए कोई भी सुपरस्टार नहीं आया।

किंग कॉर्बिन ने बैकस्टेज दिए इंटरव्यू में कहा,

मैंने पहले ही कहा है कि सभी रोमन रेंस की ईगो से परेशान हो चुके हैं और वो अब हमारे जैसे नहीं रहे हैं। मैं बार-बार इस बात को साबित भी कर रहा हूं। मैं उन्हें खुद से भी हरा सकता था, लेकिन मैं अपने दोस्तों को एंजॉयमेंट के लिए लेकर आया। रोमन रेंस से बहुत लोगों को दिक्कत है। अंत में जैसा मैंने कहा था कि मैं रोमन रेस को हराऊंगा, वैसा ही हुआ।

यह भी पढ़ें: WWE TLC 2019 के मेन इवेंट के बाद हुआ बवाल, रोमन रेंस ने लिया अपनी हार का बदला

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन में कॉर्बिन ने कहा था कि वो नए लॉकर रूम लीडर है और जिस तरह मैच के दौरान कोई भी सुपरस्टार उनकी मदद करने नहीं आया, उनकी बात को सही साबित किया।

हालांकि टीएलसी के मेन इवेंट के बाद रोमन रेंस ने किंग कॉर्बिन से अपना बदला ले लिया और उन्हें सुपरस्टार्स के ऊपर स्पीयर लगाकर शो का अंत किया। कॉर्बिन के खिलाफ मैच के बाद रेंस की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

फिर भी एक बात तो साफ है कि अभी यह फिउड खत्म नहीं हुई है और स्मैकडाउन में इन दोनों के बीच झड़प देखे को मिल सकती हैं।

Published 16 Dec 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now