WWE TLC 2019 के मेन इवेंट के बाद हुआ बवाल, रोमन रेंस ने लिया अपनी हार का बदला 

रोमन रेंस ने दिया कॉर्बिन को स्पीयर
रोमन रेंस ने दिया कॉर्बिन को स्पीयर

TLC इस साल का आखिरी पीपीवी इवेंट था और यह काफी शानदार भी रहा। शो के मेन इवेंट में काबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) ने रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को शिकस्त देकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। हालांकि मेन इवेंट के बाद एरिना में बवाल देखने को मिला और रेंस ने किंग कॉर्बिन को स्पियर देकर शो का अंत किया।

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का मुकाबला टीएलसी में देखने को मिला था, जिसमें डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल की मदद से कॉर्बिन ने जीत दर्ज की। हालांकि रेंस ने मेन इवेंट के बाद कॉर्बिन से अपनी हार का बदला ले ही लिया।

यह भी पढ़ें: WWE TLC रिजल्ट्स LIVE- 15 दिसंबर, 2019

मेन इवेंट मैच के बाद कॉर्बिन और रेंस के बीच लड़ाई जारी रही। दोनों सुपरस्टार्स बैकस्टेज लड़ते रहे। उनके साथ ही और भी सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई देखने को मिली। इसका अंत रेंस ने कॉर्बिन को सुपरस्टार्स के ऊपर स्पीयर देकर किया।

आप इस ट्वीट में देख सकते हैं कैसे रेंस ने कॉर्बिन को स्पीयर दिया

TLC पीपीवी का अंत जिस तरह से हुआ, उससे एक बात तो साफ हो गई है कि इन दोनों सुपरस्टार्स की फिउड अभी खत्म नहीं हुई है और निश्चित ही स्मैकडाउन के एपिसोड में फैंस को फिर से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिल सकती है। हालांकि इस जीत से जरूर कॉर्बिन को जबरदस्त फायदा हुआ है और रेंस को जीत दर्ज नहीं करने का मलाल रहेगा।