Create
Notifications

जो बाइडेन के राष्ट्रपति बनने के बाद WWE दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं सामने आई

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 08 Nov 2020

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव बहुत ही चर्चा में कुछ दिन से रहा है। फैंस की WWE के अलावा इसपर भी नजरें रही। जो बाइडेन अब अमेरिका के नए राष्ट्रपति बन गए है। डोनाल्ड ट्रंप को उन्होंने हराया।अमेरिका का ये चुनाव काफी बड़ा होता है। WWE सुपरस्टार्स की नजरें भी इसमें रहती है। WWE सुपरस्टार्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस के कारण 36 साल के सुपरस्टार को लगा झटका, मौजूद चैंपियन पर हुआ खतरनाक अटैक

WWE दिग्गजों की बड़ी बात

नए राष्ट्रपति को लेकर भी कई WWE सुपरस्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस लिस्ट में बतिस्ता और सीएम पंक जैसे दिग्गजों का नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: "WWE का कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने के लिए मैंने खुद ट्रिपल एच से सीधे बात की थी"

(यस!!!!!!)

सीएम पंक ने बहुत ही खास ट्वीट किया। साल 2011 मनी इऩ द बैंक में जीतने की तस्वीर उन्होंने डाली और अपनी शक्ल की जगह जो बाइडेन की लगा दी।

हरिकेन ने भी एक खास GIF डालकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

(खुशी महसूस हो रही है।)

(आज खुशी का माहौल है।)

जो बाइडेन के राष्टपति बनने के बाद अमेरिका में खुशी का माहौल है। WWE सुपरस्टार्स ने भी अपनी खास प्रतिक्रिया दी। विंस मैकमैहन का भी हमेशा इसमें लगाव रहता है। डोनाल्ड ट्रंप को इस बार कड़ी हार का सामना करना पड़ा है। ट्रंप WWE का हिस्सा भी रहे हैं।

अब ये बात पूरी तरह साफ हो गई है कि जो बाइडेन अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति बन गए हैं। हालांकि इसके परिणाम के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था। लंबे इंतजार के बाद यह तय हो गया कि जो बाइडेन ही राष्ट्रपति होंगे। आपको बता दें जो बाइडेन सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति हैं जो व्हाइट हाउस पहुंचे हैं। ये चुनाव हालांकि काफी चर्चा में रहा। क्योंकि वोटिंग के मामले में फंस गया। कुछ इंतजार के बाद इस चुनाव का परिणाम आया। डोनाल्ड ट्रंप की करारी हार यहां पर देखने को मिली है। जो बाइडेन के जीतने के बाद अमेरिका में जश्न का माहौल बना हुआ है। लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दुनिया का सबसे ताकतवर देश अमेरिका है इसलिए इस चुनाव पर पूरी दुनिया की नजरें थी। खैर अब ये बात साफ हो गई है कि जो बाइडेन अगले राष्ट्रपति होंगे। लोग सड़कों पर आकर जश्न अमेरिका में मना रहे है

ये भी पढ़ें: 3 एशियाई रेसलर्स जो फिलहाल WWE में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर रहे हैं

Published 08 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now