WWE न्यूज़: 'ट्रिपल एच ने मुझे स्टार बनाया है'

Enter caption

ट्रिपल एच और बतिस्ता ने रैसलमेनिया में एक ज़बरदस्त मैच लड़ा। और उसे भले ही हंटर ने जीता हो लेकिन 'द एनिमल' का मानना है कि उन्हें स्टार बनाने वाले कोई और नहीं ट्रिपल एच ही हैं। दरअसल एक फैन ने वेंजेंस 2005 (WWE की पे-पर-व्यू) का एक वीडियो डालकर बतिस्ता से उसके बारे में उनकी राय मांगी थी, जिसके जवाब में उन्होंने ये कहा।

बतिस्ता ने लिखा, "मैंने पहले भी कहा है और अब भी कहूंगा कि ट्रिपल एच ने मुझे स्टार बनाया है। ये पोस्ट करने के लिए आपका शुक्रिया। मुझे मेरी और ट्रिपल एच की दुश्मनी पर गर्व है।"

दरअसल ट्रिपल एच और बतिस्ता एवोल्यूशन नाम के ग्रुप का हिस्सा थे जो एटीट्यूड एरा में काफी फेमस था जिसमें इनके साथ रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन भी थे। इन दोनों के बीच एक मैच होने की सुगबुगाहट स्मैकडाउन 1000वें एपिसोड में होने लगी थी, क्योंकि बतिस्ता ने ट्रिपल एच को ये कहकर चैलेंज किया था कि वो भले ही सबकुछ पा चुके हों, लेकिन उनपर जीत नहीं पा सके हैं। इस सैगमेंट ने दोनों के बीच कहानी की शुरुआत कर दी थी।

उस समय रिक ने इन दोनों के बीच लड़ाई रुकवाई थी, लेकिन 25 फरवरी वाली रॉ में जब नेचर बॉय का जन्मदिन मनाया जाने वाला था, उसी दिन हॉलीवुड स्टार ने वापसी कर इस रैसलर पर वार किया था और द गेम को एक मैच के लिए चैलेंज किया था।

जब ये कहानी आगे बढ़ी तो ये एक नो होल्ड्स बार्ड मैच बन गया और फिर WWE COO ने अपना करियर भी दांव पर रख दिया था। रैसलमेनिया में जीतने के बाद ट्रिपल एच का करियर तो बच गया, जबकि बतिस्ता ने रिटायरमेंट ले ली। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो कब वापसी करते हैं, और किस रूप में?

इसके बाद वो लिलियन गार्सिया की पॉडकास्ट 'चेंज़िंग ग्लोरी' का हिस्सा बने और वहां पर भी ये विचार व्यक्त किए, जिसे आप नीचे सुन सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।