पूर्व सुपरस्टार बतिस्ता ने किया WWE को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

Priyam
बतिस्ता ने रेसलमेनिया 35 में लड़ा लास्ट मैच
बतिस्ता ने रेसलमेनिया 35 में लड़ा लास्ट मैच

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पूर्व दिग्गज रेसलर बतिस्ता ने हाल ही में क्रिस जैरिको के साथ उनके पॉडकास्ट पर कई मुद्दों पर बात की और कई खुलासे भी किए। द एनिमल ने अपने अतीत से जुड़ी एक कहानी का खुलासा किया और बताया कि उन्हें एक बार WWE लाइव इवेंट छोड़ने के लिए कहा गया था।

WWE ने 2002 में कई ऐसे रेसलर्स को मेन रोस्टर में शामिल किया था, जिन्हें आगे चलकर खासा प्रतिष्ठा मिली । इसमें जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन जैसे नामों में बतिस्ता का भी नाम शामिल था ।

शुरुआत में बतिस्ता को डी-वोन डुडली के साथी के रूप में देखा गया, लेकिन ये साथ ज्यादा लंबा नहीं था और जल्द ही बतिस्ता ट्रिपल एच के साथ जुड़ गए। उनका ये कदम उनके लिए एक टर्निंग प्वाइंट के समान रहा और इसी दौरान कई बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के साथ ही उनको उस जनरेशन के बड़े सुपरस्टार के रुप में जाना जाने लगा।

यह भी पढ़ें- 3 रेसलर्स जिनका वर्तमान समय में विंस मैकमैहन सही तरीके से उपयोग नहीं कर रहे हैं

रेसलमेनिया 35 में अपने मेंटर ट्रिपल एच के खिलाफ एक रोमांचक मैच हारने के बाद, बतिस्ता ने घोषणा कर दी कि वह अब प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले रहे हैं ।

जैरिको के साथ बातचीत करते हुए बतिस्ता ने बताया कि, जिस वक्त वे WWE रोस्टर के बड़े रेसलर नहीं थे और कंपनी में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे, उस वक्त उन्हें कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा। बतिस्ता ने कहा कि वह जिम कॉर्नेट को बार-बार जॉब के लिए फोन कर रहे थे लेकिन उन्हें कोई भी जवाब नहीं मिल रहा था। इसके बाद उनसे मिलने वे खुद हाउस शो में पहुंच गए और बैकस्टेज एरिया में कॉर्नेट को ढूंढने लगे। फिर इसी दौरान उन्हें वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया और बाहर जाने को कह दिया।

"मैं किसी को भी वहां जानता नहीं था, मैं बैकस्टेज पर चलता चला गया और किसी ने भी मुझे नहीं रोका। इसी बीच एक सुरक्षा गार्ड आया और उसने पूछा कि क्या वे मेरी मदद कर सकता है और मैंने उसे बताया कि मैं कॉर्नेट को ढूंढ रहा हूं। मेरे ये कहते ही वहां के सुरक्षा गार्ड ने मुझसे बाहर जाने को कहा।"

प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट के बाद अब बतिस्ता फिलहाल अपने हॉलीवुड करियर पर ध्यान दे रहे हैं। उनकी नई फिल्म 'स्टुबर' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now