Create

380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने बैकी लिंच की वापसी को लेकर WWE फैंस पर कसा तंज, गुस्से में दिया बयान

बैकी लिंच(Becky Lynch)
बैकी लिंच(Becky Lynch)

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 को समापन एक महीने पहले हो गया लेकिन उस समय बैकी लिंच की वापसी काफी चर्चा में थी। बैकी लिंच(Becky Lynch) को WWE टीवी से बाहर गए लगभग एक साल हो गया है। WWE सुपरस्टार बेली(Bayley) ने कहा कि बैकी लिंच की वापसी सिर्फ आशा के तौर पर सोचने की थी। WWE फैंस बैकी लिंच की वापसी का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बेली ने इस बार बड़ा कमेंट WWE फैंस के ऊपर किया है।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस की हुई जमकर तारीफ, द ग्रेट खली ने अक्षय कुमार के गाने पर किया अनोखा डांस

WWE सुपरस्टार बेली ने कही बड़ी बात

WrestleMania 37 से पहले बैकी लिंच ने सोशल मीडिया पर अपनी वापसी को टीज किया था। WWE फैंस इसके बाद काफी खुश हो गए थे और सभी को लगा था कि मेगा इवेंट में उनकी वापसी होगी। बेली के कई सारे सैगमेंट इस इवेंट में हुए थे और फैंस को लगा था किसी सेैगमेंट में उनकी वापसी होगी। Sportskeeda Wrestling को हाल ही में WWE सुपरस्टार बेली ने अपना इंटरव्यू दिया। बेली ने WWE फैंस के ऊप कड़ा तंज कसा।

यह भी पढ़ें:WWE WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ था रोमांचक मैच, खून से लतपत रेंस की हुई थी करारी हार

मेरे हिसाब से ये फैंस की सिर्फ एक आशा थी। फैंस सिर्फ सोच रहे थे कि बैकी लिंच की वापसी हो और वो मेरे ऊपर अटैक करें। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ क्योंकि उनकी वापसी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें:रिंग में खतरनाक हादसा और गंभीर चोट लगने के बाद 25 साल के फेमस WWE सुपरस्टार की भावुक प्रतिक्रिया सामने आई

youtube-cover

WWE Survivor Series 2019 में शायना बैजलर ने बेली और बैकी लिंच को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया था। बेली ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि जब बैकी लिंच में वापसी होगी तो वो वन ऑन वन उनका मुकाबला करना चाहती हैं।

बैकी लिंच की वापसी के बारे में अभी कोई बात सामने नहीं आई है। पिछले साल प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने अपनी चैंपियनशिप छोड़ दी थी। अब फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही उनकी वापसी होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment