Create

'Covid महामारी के दौरान जॉन सीना ने मेरी काफी मदद की थी'

WWE
WWE
Ankit

WWE में जॉन सीना (John Cena) आज भी बड़े स्टार हैं लेकिन उनको अब पार्ट टाइम रेसलर माना जाता है। जॉन सीना ने अपने करियर के दौरान काफी सारे रेसलर्स की मदद की है। अब WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) का कहना है कि जब कोरोना वायरस की महामारी आई थी तब जॉन सीना ) ने उनकी काफी मदद की। उन्होंने बताया जॉन सीना ने उनको मजबूत किया कि कैसे बिना क्राउड के परफॉर्म करना है और कैसे अपना माइंड सेट बनाना है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के कारण WWE ने अपने सारे शो बिना क्राउड के किए थे और रेसलर्स को खाली एरिना में काम करना पड़ा था। अब WWE मे ऑन लाइन फैंस को जोड़ा है और सभी लोग थंडरडॉम के जरिए WWE से जुड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

Oral Sessions with Renee Paquette में बेली ने खुलासा किया कि जॉन सीना और डेनियल ब्रायन ने किस तरह उनकी मदद की और बताया कि कैसे उन्हें बिना दर्शकों के काम करना होगा।

मुझे याद है कि पहले दिन मैंने डेनियल ब्रायन से बात की और जॉन सीना वहां थे। मैंने जॉन सीना से बात की थी। मैंने उन्हें कहा कि मैंने काफी काम किया लेकिन कभी ऐसे नहीं किया। जॉन सीना ने कहा कि जिंदगी में चैलेंज काफी आते हैं और हमें सब कुछ सीखना पड़ता है। मैंने अपना माइंड सेट बदला और काम किया। जॉन सीना की सलाह से ही मैं बिना क्राउड के काम कर पाईं।

जॉन सीना का WWE WrestleMania 37 में आना मुश्किल है

WWE WrestleMania 37 में आना काफी मुश्किल दिख रहा है। जॉन सीना का मैच भी कार्ड में नहीं डाला गया है। जॉन सीना का पिछली बार मैच ग्रैंड स्टेज पर द फीन्ड से हुआ था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...