Smackdown में WWE Clash of Champions के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ

बेली
बेली

स्मैकडाउन(Smackdown) में सामने आया है कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में निकी क्रॉस, बेली को Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं।

WWE ने बेली के खिलाफ Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए फेटल-4-वे नंबर-1 कंटेंडर मैच करवाया। लेसी इवांस, टमिना, निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस ने मैच में जीतने का हरसंभव प्रयास किया। लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा मोमेंट देखने को मिला जो सभी के लिए चौंकाने वाला साबित हुआ।

ब्लिस ने मैच के बीच में अपनी दोस्त निकी क्रॉस को सिस्टर एबीगेल लगा दिया था। इसके बाद एलेक्सा मैच को बीच में ही छोड़कर चली गईं और अन्य 3 सुपरस्टार्स के बीच मैच जारी रहा। सिस्टर एबीगेल के प्रभाव से उभरते हुए अंत में निकी ने टमिना को पिन करते हुए जीत हासिल की और आगामी पीपीवी के लिए चैंपियनशिप मैच प्राप्त किया है।

Smackdown में देखा गया शानदार स्टोरीलाइन बिल्ड-अप

अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में क्रॉस और बेली के बीच धमाकेदार मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। मगर फैंस इस बात से भी नाराज दिखाई दिए कि Smackdown के फेटल-4-वे नंबर-1 कंटेंडर मैच में नेओमी को शामिल क्यों नहीं किया गया।

कुछ समय पहले ही नेओमी को मौजूदा Smackdown विमेंस चैंपियन के खिलाफ जीत मिली थी। इसलिए कायदे से देखा जाए तो अगला टाइटल शॉट नेओमी को ही मिलना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: 6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई

दूसरी ओर एलेक्सा ब्लिस द्वारा लगाए गए सिस्टर एबीगेल ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं और देखना दिलचस्प होगा कि अगले Smackdown एपिसोड पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है।

इसके अलावा Smackdown में बेली ने साशा बैंक्स पर किए गए अटैक के प्रति सफाई देते हुए कहा कि वो साशा का इस्तेमाल कर रही थीं। आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते बैंक्स को चोट आ गई थी और कुछ समय के लिए उन्हें रिंग से दूर रहना पड़ सकता है।

लेकिन ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि द लेजिट बॉस क्लैश ऑफ चैंपियंस के Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच में अपनी मौजूदगी को दर्ज करवा सकती हैं। इसलिए ऐसी संभावनाएं भी बढ़ गई हैं कि क्लैश ऑफ चैंपियंस के इस मैच का परिणाम फैंस को चौंका सकता है।

अब सबसे बड़े सवाल ये हैं कि WWE किस तरह साशा को इस स्टोरीलाइन में शामिल करने वाली है। एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के लिए फ्यूचर प्लांस क्या हैं और क्या क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में निकी क्रॉस को उनके करियर की सबसे बड़ी जीत मिल पाएगी?