6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Smackdown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (Smackdown) में कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस का शानदार बिल्ड-अप देखने को मिला है। Smackdown की शुरुआत रोमन रेंस के सैगमेंट से हुई, उन्होंने जे उसो पर अटैक तो नहीं किया लेकिन दोनों ने एक टीम के रूप में जरूर काम किया।

वहीं बेली के धमाकेदार प्रोमो से लेकर सैमी जेन द्वारा WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में दखल जैसी बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 6 चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Smackdown में इशारों-इशारों मेन बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown, 11 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Smackdown में फायरफ्लाई फनहाउस शो का नया कैरेक्टर

इस हफ्ते ब्रे वायट के फायरफ्लाई फनहाउस शो का सभी को इंतज़ार था क्योंकि इसी शो में एक नया कैरेक्टर नजर आने वाला था। सभी उम्मीद लगाए बैठे थे कि एलेक्सा ब्लिस फायरफ्लाई फनहाउस की नई मेंबर बनने वाली हैं, लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

वायट ने पहले एक तोते को दिखाया, वहीं उसके बाद विंस मैकमैहन की कठपुतली ऑन-स्क्रीन नजर आई। मैकमैहन ने शो के विशेष सलाहकार वॉबली वैलरस का परिचय कराया। जिसे पॉल हेमन का मज़ाक उड़ाने के लिए सामने लाया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown, 11 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

जिस तरह से वायट ने रोमन रेंस के मैनेजर का मज़ाक उड़ाया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन और फीन्ड की दुश्मनी शुरू होने वाली है।

WWE के पास ओटिस के लिए कोई प्लान नहीं हैं

कुछ महीने पहले तक मनी इन द बैंक विनर ओटिस को शानदार मोमेंटम प्राप्त था लेकिन हफ्ते दर हफ्ते बीतने के साथ ऐसा प्रतीत होने लगा है कि WWE के पास उनके लिए कोई अच्छा प्लान मौजूद नहीं है।

द मिज़ और जॉन मॉरिसन के साथ उनका एक कॉमेडी स्टोरीलाइन में शामिल होना ओटिस के कैरेक्टर बिल्ड-अप के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

एक ऐसा सुपरस्टार जो आने वाले महीनों में चैंपियन पर ब्रीफकेस कैश-इन करने वाला हो, उसे हंसी का पात्र बनाना किसी भी दृष्टि से सही प्रतीत नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Smackdown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के दमदार प्रदर्शन की फैंस ने की जमकर तारीफ

ट्रिपल थ्रेट WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल स्टोरीलाइन

सैमी जेन पहले ही बता चुके थे कि वो एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच को बुक किए जाने से खुश नहीं हैं। उसी का नतीजा रहा कि Smackdown में हार्डी vs स्टाइल्स का मैच डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में खत्म हुआ।

बाद में स्टाइल्स भी इससे खुश दिखाई नहीं दे रहे थे। मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से ये स्पष्ट हो चला है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में तीनों सुपरस्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है।

बेली ने सफाई दी और उनका अगला चैलेंजर कौन होगा?

बेली ने Smackdown में शानदार प्रोमो देते हुए कहा कि साशा बैंक्स अभी तक उनका इस्तेमाल कर रही थीं, वहीं उन्होंने खुद भी माना कि वो भी साशा का इस्तेमाल कर रही थीं।

इसके अलावा Smackdown में क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए बेली का प्रतिद्वंदी सामने लाने के लिए फेटल-4-वे नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच लड़ा गया, जिसमें निकी क्रॉस विजयी साबित हुईं।

चाहे निकी क्रॉस ने आगामी पीपीवी के लिए चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया हो लेकिन एलेक्सा ब्लिस द्वारा अटैक करना इस बात का संकेत है कि जल्द ही क्रॉस और ब्लिस एक-दूसरे की बड़ी दुश्मन बनने वाली हैं।

अनचाहे मेहमानों ने Smackdown टैग टीम चैंपियंस को चौंकाया

पिछले हफ्ते सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा(Smackdown टैग टीम चैंपियंस) रॉ में गए थे, वहीं इस बार द स्ट्रीट प्रॉफिट्स(Raw टैग टीम चैंपियंस), Smackdown में आए। सिजेरो-नाकामुरा vs लूचा हाउस पार्टी के मैच के दौरान कुछ अनचाहे मेहमान स्क्रीन पर नजर आए।

ये इस बात के संकेत हैं कि अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में दोनों टैग टीम चैंपियन टीम आमने-सामने आ सकती हैं, वहीं लूचा हाउस पार्टी को एक बार फिर ब्लू ब्रांड के टैग टीम टाइटल्स जीतने का मौका मिल सकता है।

जे उसो की पूरी मेहनत का फल रोमन रेंस ने लिया

रोमन रेंस और जे उसो के बीच चल रही परिवार की लड़ाई धीरे-धीरे फैंस के लिए दिलचस्प बनती जा रही है। उसो ने पॉल हेमन और रोमन के सामने एक शानदार प्रोमो दिया। बाद में रोमन-जे vs शेमस-कॉर्बिन के बीच टैग टीम मैच लड़ा गया था।

जिस तरह WWE यूनिवर्सल चैंपियन अंतिम क्षणों में आए, उसो से टैग लिया और स्पीयर लगाकर मैच जीतना दर्शाता है कि जे उसो की पूरी मेहनत का फल रोमन रेंस ले गए हैं और अगले हफ्ते दोनों भाइयों के बीच दूरियां बढ़ सकती हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now