Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने मशहूर सिंगर पर उनकी टैग लाइन इस्तेमाल करने का आरोप लगाया 

ANALYST
न्यूज़
Published 15 Dec 2019, 19:19 IST
15 Dec 2019, 19:19 IST

बैकी लिंच
बैकी लिंच

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार बैकी लिंच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया और इस ट्वीट के अंदर उन्होंने वर्तमान समय की मशहूर अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट के द्वारा उनकी ''द मैन'' नाम की टैग लाइन इस्तेमाल करने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इस सप्ताह की शुरुआत में अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपनी फोटो पोस्ट की थी और इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ''जब आपको पूरा यकीन है कि अगर आप एक मैन है, तो आप मैन है।'' पिछले साल 2018 के सितंबर महीने में कंपनी ने बैकी लिंच को द मैन नाम से बुलाना शुरू कर दिया था और कुछ ही समय में बैकी का यह नया नाम फैंस के बीच प्रसिद्ध हो गया।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों बतिस्ता को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा रहा है

बैकी लिंच ने टेलर स्विफ्ट की इस पोस्ट का जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा कि टेलर स्विफ्ट उनके नाम को कॉपी कर रही है।

कुछ समय पहले बैकी लिंच ने Gorilla Position live show in the UK में अपना इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू में उन्होंने रेसलिंग के कई मुद्दों पर बात की। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब वह पहले की तरह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है क्योंकि वह इन सब चीजो से अब थक चुकी है।

बैकी लिंच इस समय विमेंस टैग टीम काबुकी वॉरियर्स के खिलाफ फिउड में हैं, उनके खिलाफ टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स पीपीवी में उनका मुकाबला होगा। इस मैच में उनकी पार्टनर शार्लेट फ्लेयर होने वाली है और इस इवेंट को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है क्योंकि इस शो में फैंस को बहुत से अच्छे मैच देखने को मिलने वाले है।


Modified 21 Dec 2019, 01:19 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...