Create

 WWE न्यूज: बैकी लिंच ने अपने खून का बदला लिया

Enter caption

TLC पीपीवी के अंदर हमें रोंडा राउजी बनाम नाया जैक्स का मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोंडा की जीत हुई और उन्होंने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को जैक्स के खिलाफ रिटेन कर लिया था।

youtube-cover

इसके बाद बैकस्टेज नाया का सामना बैकी लिंच से हुआ जिन्हें जैक्स ने कुछ हफ्तों पहले मारा था। इस कारण लिंच के चेहरे से खून भी निकलने लगा था और कंपनी को सर्वाइवर सीरीज में रोंडा बनाम बैकी के मैच को कैंसल करना पड़ा। फैंस को इन दोनों का मैच देखना था लेकिन सिर्फ नाया के कारण ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद स्मैकडाउन में लिंच ने बताया कि उनकी जगह शार्लेट फ्लेयर रोंडा का सामना करेंगी। इन दोनों का मैच सर्वाइवर सीरीज के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक रहा। दोनों रैसलर्स ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी थी। शार्लेट किसी भी तरह से रोंडा को हराना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शार्लेट ने मैच में हथियार का इस्तेमाल करके रोंडा पर हमला कर दिया था। इस कारण यह मैच डिस्क्वालिफाई हो गया था।

TLC में रोंडा राउजी से हारने के बाद नाया जैक्स बैकस्टेज में जा रही थी, तभी बैकी लिंच उनके रास्ते में आईं। इसके बाद उन्होंने नाया पर हमला भी किया। इसके बाद से ही पूरे सोशल मीडिया में सब इस हादसे के बारे में बात कर रहे हैं।

नाया के कारण फैंस को रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच देखने को नहीं मिला था और इस वजह से नाया को काफी नफरत भी मिल रही थी। आखिरकार लिंच को भी अपना बदला मिल गया है।

अब देखना होगा कि इस हार के बाद नाया का करियर WWE में कैसा रहता है।

इस मैच को हारने के बाद ये तो साफ़ है कि उन्हें रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका नहीं मिलेगा लेकिन कंपनी उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment