WWE Raw में मौजूदा चैंपियन के ओपन चैलेंज का दिग्गज रेसलर ने दिया जवाब, जबरदस्त मुकाबले के बाद भी मिली करारी शिकस्त 

becky lynch natalya open challenge
दिग्गज ने दिया बैकी लिंच के ओपन चैलेंज का जवाब

Raw: बैकी लिंच (Becky Lynch) पिछले हफ्ते NXT में टिफनी स्ट्रैटन (Tiffany Stratton) को हराकर नई NXT विमेंस चैंपियन बनी थीं। वो अब WWE में ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन चुकी हैं और रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में उन्होंने अपने टाइटल के लिए ओपन चैलेंज रखा था। उनकी इस चुनौती को पूर्व डीवाज़ चैंपियन नटालिया (Natalya) ने स्वीकार किया।

मैच शुरू होने से पहले दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसे और अंत में बैकी ने नटालिया को अपनी चैलेंजर को रूप में स्वीकार किया। दिग्गज रेसलर ने डिफेंडिंग चैंपियन को कड़ी टक्कर दी और कई बार पिन करने का प्रयास भी किया। वहीं उन्होंने शार्पशूटर भी लगाया, लेकिन बैकी उससे बच निकलीं।

मैच के अंतिम क्षणों में पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने बैकी पर जोरदार डिसकस क्लोथ्सलाइन लगाते हुए पिन का प्रयास किया, लेकिन डिफेंडिंग चैंपियन ने किकआउट कर दिया। मैच का अंत तब हुआ जब बैकी लिंच ने नटालिया को रोल-अप किया और पिन के जरिए अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

WWE Raw में Natalya से नहीं होने वाला था Becky Lynch का मैच

ये पहला मौका था जब बैकी लिंच अपने NXT टाइटल को डिफेंड करने रिंग में उतरीं। यहां उन्हें नटालिया पर जीत मिली, लेकिन एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनका सामना पूर्व डीवाज़ चैंपियन से नहीं होने वाला था। आखिरी समय पर शो के प्लान में बदलाव किया गया था।

Fightful की रिपोर्ट के अनुसार बैकी लिंच के ओपन चैलेंज का जवाब देने के लिए टीगन नॉक्स बाहर आने वाली थीं। आखिरी समय पर हुए इस बदलाव के कारण Raw से कुछ देर पहले मेन इवेंट शो में नॉक्स का सामना ज़ाया ली से हुआ। इस मुकाबले में ली की भिड़ंत नटालिया से होने वाली थी। आपको याद दिला दें कि टीगन नॉक्स ने इस साल Raw में ड्राफ्ट किए जाने के बाद कोई सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है।

दूसरी ओर रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में ऐलान किया गया कि बैकी इस हफ्ते NXT में मौजूद रहेंगी। बैकी ने NXT विमेंस टाइटल को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का दावा किया है, लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें क्रिएटिव टीम द्वारा अच्छे तरीके से बुक किया जाना जरूरी है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now