WWE न्यूज़: मर्चेंडाइज़ की बिक्री में WWE की नंबर 1 रैसलर बनीं बैकी लिंच

Enter caption

बैकी लिंच की लोकप्रियता पिछले कुछ महीनों में इतनी बढ़ चुकी है कि वो WWE चैंपियन बनने की कगार पर खड़ी हैं। ट्विटर पर भी लगातार यह WWE सुपरस्टार निरंतर चर्चा का विषय बनी रही है।

इस बार Fightful.com के शॉन रॉस ने एक ऐसे ट्वीट का जवाब दिया है, जहाँ कहा गया था कि मौजूदा WWE रोस्टर में कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं है, जो लिंच को फिलहाल बैकी लिंच को टक्कर दे सके। रिंग के अंदर कहें या रिंग के बाहर, सभी जगह बैकी लिंच का ही बोलबाला है।

इसी कारण WWE ने कुछ दिन पहले एक टी-शर्ट लॉन्च की थी, जिस पर अंग्रेजी के अक्षरों में 'द मैन' लिखा हुआ था। ख़बरें हैं कि बैकी लिंच इस मामले में भी पूरी मार्केट में ट्रेंड कर रही हैं।

इस बारे में Fightful.com के मैनेजिंग एडिटर शॉन रॉस ने जवाब में कहा है कि, हाँ बैकी लिंच की ये टी-शर्ट फ़िलहाल सबसे अधिक बिक रही हैं और बैकी लिंच इस मामले में भी टॉप पर चल रही हैं।

ऐसा हो भी क्यों ना, बैकी लिंच लोकप्रिय ही इतनी हो गयी हैं। पूरे विश्व भर में इस WWE सुपरस्टार को पसंद किया जा रहा है। हाल ही में बैकी लिंच ने एक शैम्पू कॉमर्शियल भी किया है। जिससे बैकी लिंच की ब्रांड वैल्यू भी बढ़ रही है।

आपको बता दें कि बैकी लिंच की लोकप्रियता तबसे बढ़नी शुरू हुई है, जबसे वो WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड का हिस्सा बनी हैं।

वहीँ पिछले वर्ष सर्वाइवर सीरीज से तुरंत पहले नाया जैक्स का पंच सीधे उनके चेहरे पर जा लगा था और बैकी खून से लथपथ रिंग से बाहर गयी थीं। तबसे उन्हें और भी बड़ा पुश मिला है।

अब उन्हें रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियन बनने का मौका मिला है। बता दें कि यह चैंपियनशिप मैच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जिसमें शार्लेट भी शामिल हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं