Create

WWE Elimination Chamber से पहले मौजूदा चैंपियन समेत Hall of Famer ने रचा इतिहास, दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

WWE के 2 बड़े सुपरस्टार्स ने इतिहास रचा
WWE के 2 बड़े सुपरस्टार्स ने इतिहास रचा

WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा (Lita) और Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के अपने मैच से पहले इतिहास रच दिया है। आपको बता दें कि इस साल एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट को सऊदी अरब होस्ट कर रहा है।

First time women have been featured on a @WWE billboard in Riyadh…What an honor! Welcome to the Big time!! #WWEChamber https://t.co/bwVnjK9txc

बैकी और लीटा ऐसी पहली विमेंस रेसलर्स बन गई हैं, जो सऊदी अरब में WWE के बिलबोर्ड पर नजर आई हैं। बैकी ने एक ट्वीट में तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि वो सऊदी अरब में बिलबोर्ड पर नजर आने से सम्मानित महसूस कर रही हैं।

बैकी ने अपने ट्वीट में लिखा,

"रियाद में पहली बार WWE के बिलबोर्ड पर कोई विमेंस रेसलर्स नजर आई हैं। ये मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है।"
I am honored my match at #WWEChamber with @BeckyLynchWWE will be something special across generations … but especially for young women everywhere. https://t.co/im8FMOZ5fT

लीटा ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा है कि,

"मैं Elimination Chamber में बैकी लिंच के साथ मैच को लेकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। ये एक ऐसा मैच होगा, जिसे खासतौर पर युवा पीढ़ी की लड़कियां हमेशा याद रखेंगी।"

WWE Elimination Chamber 2022 में बैकी लिंच vs लीटा मैच खास होगा

Extreme Rules 2022 में बैकी लिंच और लीटा पहली बार प्रो रेसलिंग रिंग में आमने-सामने होंगी और उनके मैच में Raw विमेंस टाइटल दांव पर लगा होगा। अगर बैकी को हार मिली तो उनका WrestleMania रिंग में चैंपियन के तौर पर एंट्री लेने का सपना अधूरा रह जाएगा।

एक हालिया इंटरव्यू में लीटा ने बैकी के साथ अपने मैच को खास बताते हुए कहा,

"मेरी नजर में ये 2 अलग-अलग जनरेशंस की रेसलर्स के बीच की भिड़ंत बहुत खास होगी। वो किसी पाइरेट की तरह रहती हैं और वो बहुत कठिन चुनौतियों को पार कर इस मुकाम पर पहुंची हैं। ये बातें मुझपर भी लागू होती हैं और उनमें मुझे अपनी प्रतिमा नजर आती है क्योंकि जब उनसे मेरी पहली मुलाकात हुई तब वो अपने करियर के शुरुआती दौर में थीं। मैं जानती थी कि वो रेसलिंग के टॉप पर पहुंचने की काबिलियत रखती हैं।"

लीटा की गिनती इतिहास की सबसे बेस्ट फीमेल रेसलर्स में की जाती है और WWE हॉल ऑफ फेम का सम्मान भी हासिल कर चुकी हैं। वहीं बैकी का करियर अभी लंबा चलने वाला है और अभी तक उनकी उपलब्धियों को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि द मैन का नाम भी भविष्य में महान परफॉर्मर्स में लिया जाएगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment