Create

बैकी लिंच ने WWE Crown Jewel में होने वाले मैच को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, कहा- कुछ स्पेशल होगा

WWE Crown Jewel 2021 में होगा बहुत बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच
WWE Crown Jewel 2021 में होगा बहुत बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 पीपीवी में बैकी लिंच (Becky Lynch) अपनी स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप को साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इस मैच को लेकर बैकी लिंच ने अभी से भविष्यवाणी कर दी हैं। बैकी लिंच ने कहा कि ये मैच इस पीपीवी का सबसे शानदार मैच होगा। वैसे भी अभी तक इन तीनों सुपरस्टार्स ने अपने इस मैच को अच्छे से बिल्ड किया हैं।

WWE दिग्गज बैकी लिंच ने अपने मैच को लेकर दिया अहम बयान

21 अक्टूबर को सऊदी अरब में Crown Jewel 2021 पीपीवी का आयोजन होगा। बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच यहां बड़ा मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान पहले ही कर दिया था। WWE यूके को हाल ही में बैकी लिंच ने अपना इंटरव्यू दिया। इस ट्रिपल थ्रेट मैच के बारे में बैकी लिंच ने कहा,

लोग चाहते हैं कि मैं रिंग में जाकर एक बार फिर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम करूं। फैंस इस मैच को भी काफी अच्छा बता रहे हैं। मैं, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर इस इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट विमेंस रेसलर हैं। अब आपको पता चल जाएगा कि इस मैच में कुछ स्पेशल होगा। ये गारंटी है कि ये मैच सबसे शानदार होगा और शो का सबसे बेस्ट मैच होगा।
Becky Lynch explains the reason for the quick finish against Bianca Belair at SummerSlam - Sportskeeda dlvr.it/S9Mr0y https://t.co/vNOHSmnI54

Crown Jewel 2021 में बहुत बड़े मैच इस बार होंगे। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इस मैच का इंतजार सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच भी धमाकेदार मैच होगा। विमेंस डिवीजन भी इस बार बवाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहा हैं। बैकी लिंच ने साफ संकेत दे दिए है कि वो अपनी चैंपियनशिप यहां डिफेंड करेंगी। वैसे भी बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर अब रेड ब्रांड का हिस्सा हैं। वहीं साशा बैंक्स को ब्लू ब्रांड में भी रखा गया है। इस लिहाज से भी ये ट्रिपल थ्रेट मैच काफी शानदार होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार WWE यूनिवर्स को काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...