Create
Notifications

WWE SummerSlam में बड़े चैंपियनशिप मैच के बाद फैंस के लिए आई बुरी खबर, दिग्गज को लगी गंभीर चोट?

WWE SummerSlam में बैकी लिंच को शायद चोट आई है
WWE SummerSlam में बैकी लिंच को शायद चोट आई है
reaction-emoji
Ujjaval

SummerSlam: WWE SummerSlam 2022 में बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Biance Belair) के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। इस मैच में बैकी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, बैकी के फैंस के लिए एक और निराशाजनक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लिंच चोटिल हो गई हैं।

WWE SummerSlam में बैकी लिंच खतरनाक मैच लड़ने के बाद हुईं चोटिल

SummerSlam 2022 की शुरुआत में बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच Raw विमेंस टाइटल के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में लिंच जीत के करीब आ गई थीं लेकिन अंत में ब्लेयर का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने अपना फिनिशर KOD लगाकर दिग्गज को धराशाई किया। अब एक फोटो सामने आई है जिसमें दिखाया जा रहा है कि बैकी को शायद चोट लगी हैं।

कई लोगों का मानना था कि बैकी लिंच अपने दायें हाथ को उपयोग करने में थोड़ी असक्षम नजर आ रही थीं। नीचे दिए गए ट्वीट में एक फोटो देखने को मिल रही है जहां मैच के बाद मेडिकल टीम के साथ बैकी लिंच दिख रही हैं। वो बिग टाइम बैक्स को बैकस्टेज लेकर जा रहे हैं और इसी कारण लग रहा है कि उन्हें शायद चोट आई हैं।

हो सकता है कि बैकी लिंच को सही मायने में कोई चोट नहीं आई है और वो सिर्फ फैंस के बीच एक्टिंग करने की कोशिश कर रही हैं। अभी तक आधिकारिक तौर पर WWE ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन पूर्व विमेंस चैंपियन की चोट अगर सीरियस हुई थी फिर WWE इस बात का ऐलान जल्द ही कर देगा।

आपको बता दें कि बैकी और बियांका के इस मैच के बाद बेली का शॉकिंग रिटर्न हुआ था। वो अपने साथ इयो स्काई और डकोटा काई को लेकर आई थीं। बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच से उनका कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। लग रहा है कि अब ब्लेयर और लिंच साथ में काम करते हुए नजर आएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...