Create

WWE द्वारा 10 सुपरस्टार्स को निकालने के बाद बैकी लिंच हुई निराश, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर दी प्रतिक्रिया

बैकी लिंच
बैकी लिंच

हाल ही में WWE ने 10 सुपरस्टार्स को बाहर निकाल दिया और इसके बाद सभी काफी निराश हो गए। इस लिस्ट में अब WWE दिग्गज बैकी लिंच(Becky Lynch) भी शामिल हो गई है। बैकी लिंच ने द ऑइकॉनिक्स के साथ तस्वीर पोस्ट की है और इसके अलावा इसमें अन्य फीमेल भी शामिल है। बिली के(Billie Kay) और पेयटन रॉयस(Peyton Royce) को अचानक से WWE से रिलीज कर दिया गया और इस बार से सभी काफी चौंक गए है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE सुपस्टार इन सुपरस्टार्स के रिलीज से काफी दुखी नजर आई। वैसे WWE ने दस सुपरस्टार्स को रिलीज किया है लेकिन बिली के, पेयटन रॉयस और समोआ जो के रिलीज के काफी बेइज्जती कंपनी की हो रही है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि इन्हें निकाल दिया गया क्योंकि मेगा इवेंट में कुछ दिन पहले ये नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:-WWE ने 10 सुपरस्टार्स को निकाला, ब्रॉक लैसनर को आखिरी मैच से पहले क्या कहा गया, जिंदर महल पर लगे गंभीर आरोप?

बैकी लिंच ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इस पिक्चर में लिंच, बिली के, पेयटन रॉयस, असुका, कार्मेला और अन्य सुपरस्टार्स मौजूद है।

बैकी लिंच के साथ मौजूद फीमेल सुपरस्टार्स
बैकी लिंच के साथ मौजूद फीमेल सुपरस्टार्स

बैकी लिंच और ऑइकॉनिक्स के बीच कई बार अच्छे मैच हुए है और सभी सुपरस्टार्स ने रिंग में शानदार प्रदर्शन किया है। जब सभी को पता चला कि इन सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया है तो ट्विटर पर काफी बवाल मच गया था। फैंस और सुपरस्टार्स ने WWE की जमकर बेइज्जती की। खासतौर पर समोआ जो का कंपनी से निकलना किसी को ज्यादा समझ नहीं आया।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गजों की कमाई आई सामने, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने बनाई जबरदस्त बॉडी

पिछले साल इसी टाइम पर कई सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया गया था और उनमें सबसे बड़ा नाम रूसेव का था। इस बार समोआ जो को बाहर निकाला गया है और WWE ने अचानक ये फैसला लिया है। खैर इन सुपरस्टार्स के रिलीज से कंपनी के कई दिग्गज नाखुश नजर आए है। सभी ने अपने अंदाज में फ्यूचर के लिए सुपरस्टार्स को बधाई दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment