Create

Stomping Grounds के मेन इवेंट में बैकी लिंच के आने का असली कारण सामने आया

बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस
बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस

WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा जाएगा, इसका अंदाजा शायद सभी फैंस को था। मगर लेसी इवांस द्वारा स्पेशल गेस्ट रैफरी की भूमिका दुनिया भर के रैसलिंग फैंस के लिए एक चौंकाने वाला पहलू रहा।

इवांस अपने हील किरदार का भरपूर फायदा उठा रही थी, जिससे रॉलिंस को यूनिवर्सल टाइटल गंवाना पड़े। मैच में नया ट्विस्ट तब आया जब रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने सैथ रॉलिंस की सहायता के लिए रिंग में सरप्राइज़ एंट्री ली।

इवांस ने ना केवल स्लो काउंट की रणनीति अपनाई हुई थी बल्कि द आर्किटेक्ट को थप्पड़ भी जड़ा। हद तो तब हो गई जब उन्होंने चैंपियन को लो-ब्लो का शिकार बनाया। आपको याद दिला दें कि इसी शो में लिंच को इवांस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप में जीत मिली थी और रॉलिंस की जीत में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई।

इसके जवाब में अब ट्विटर क्वीन बैकी लिंच ने ट्वीट के जरिए लेसी इवांस पर हमला बोला है। उन्होंने इवांस के लिए कहा,"तुम स्लो काउंट की रणनीति अपना सकती हो, थप्पड़ मारने पर भी मुझे अधिक बुरा नहीं लगा लेकिन लो-ब्लो देकर तुमने गलती कर दी।"

मुकाबले में एक ऐसा भी पल आया जब रॉलिंस को क्लीन जीत मिल सकती थी, मगर स्पेशल गेस्ट रैफरी ने काउंट ही शुरू नहीं किया। यहां तक कि एक के बाद एक नई शर्तें जोड़ चैंपियन के सामने और मुश्किलें खड़ी कर दी थी। यही सबसे बड़ी वजह रही कि रॉ विमेंस चैंपियन को बचाव में बाहर आना पड़ा।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के मेन इवेंट में जो भी हुआ उसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे लिंच और रॉलिंस आने वाले समय में एक टीम के रूप में काम कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Be the first one to comment