"इसी वजह से हम दोस्त नहीं है"- WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को दिल तोड़ने की दी धमकी

बैकी लिंच ने भेजी दिग्गज सुपरस्टार को चेतावनी
बैकी लिंच ने भेजी दिग्गज सुपरस्टार को चेतावनी

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने बेली (Bayley) को चेतावनी दी है। बेली ने हाल ही में ट्विटर पर लिव मॉर्गन (Liv Morgan) को मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट जीतने का सबसे बड़ा दावेदार बताया था। Money in the Bank में बैकी और मॉर्गन की भिड़ंत होने वाली है। ये दोनों पांच अन्य फीमेल सुपरस्टार्स के साथ लैडर मैच में हिस्सा लेंगी।

बेली द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब देते हुए बैकी ने लिखा कि वह वह Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाली हैं और ऐसा करके वह उनका दिल भी तोड़ेंगी। बैकी ने लिखा,

"यही कारण है कि अब हम दोस्त नहीं रहे। तुमने चेयर से मेरे ऊपर पीछे से हमला किया है। तुम्हारा दिल तोड़ने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

पिछले साल ही परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करने के दौरान बेली चोटिल हो गई थीं और तब से बाहर हैं। ऐसा बताया गया था कि पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नौ महीनों के लिए बाहर रहने वाली हैं। हालांकि, उन्हें अपना आखिरी मैच लड़े हुए एक साल से अधिक का समय हो चुका है। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला Hell in a Cell 2021 में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर के खिलाफ लड़ा था।

WWE यूनिवर्स ने बैकी लिंच और बेली के बीच लड़ाई पर दी प्रतिक्रिया

बैकी लिंच और बेली WWE की चार सबसे सफल फीमेल रेसलर्स में से एक हैं। हालांकि, दोनों के बीच पिछले कुछ सालों में अधिक मैच नहीं हुए हैं। बेली द्वारा किए गए ट्वीट पर बैकी द्वारा दी गई प्रतिक्रिया के बाद WWE यूनिवर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए शुरुआत में बैकी क्वालीफाई नहीं कर सकी थीं और फिर उन्हें क्वालिफिकेशन के लिए एक आखिरी मौका मिला था। उन्होंने डूड्रॉप, निकी A.S.H., शायना बैजलर, टमीना और जाया ली को हराते हुए प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए टिकट हासिल किया है। लगातार टाइटल जीतने की कोशिश में लगी हुई बैकी इस इवेंट में जीत हासिल करके टाइटल के लिए दावा पेश करना चाहेंगीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।