WWE न्यूज़: ऐतिहासिक जगह पर होगा बैकी लिंच का स्टील केज मैच, चैंपियनशिप को करेंगी डिफेंड

Ankit
बैकी लिंच
बैकी लिंच

मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन के ऑफिशियल ट्विटर पर एलान किया गया है कि WWE रॉ विमेंस चैंपियम बैकी लिंच 26 दिसंबर को होने वाले इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करेंगी। बैकी लिंच इस मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और असुका के खिलाफ लड़ने वाली हैं और ये मुकाबला स्टील केज मैच के रुप में होगा।

पिछले कुछ वक्त से देखा गया है कि बैकी लिंच और असुका के बीच काफी अनबन दिख रही है। TLC 2019 के मेन इवेंट के दौरान देखा गया था कि बैकी लिंच और शार्लेट ने असुका और कायरी सेन को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस जबरदस्त मुकाबले में कबुकी वॉरियर्स की जीत हुई थी और उन्होंने टाइटल रिटेन किया था।

ये भी पढ़ें:5 बड़े सुपरस्टार्स जो साल 2019 में एक भी टाइटल नहीं जीत पाए

रॉ के दौरान बैकी लिंच और असुका के मैच की कहानी को आगे बढ़ाया गया था। माना जा रहा है कि ये दोनों दिग्गज सुपरस्टार अगले महीने रॉयल रंबल में भिड़ सकती हैं। हालांकि उससे पहले फैंस को ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। खैर, अब इन दोनों की दुश्मनी कहां तक जाती है और किस प्रकार WWE बैकी लिंच के लिए प्लान तैयार करता है ये देखना दिलस्चप होगा। लेकिन नए साल से पहले फैंस को एक धमाकेदार स्टील केज मैच तो दिखने वाला है।