Create

WWE Raw में मचे जबरदस्त बवाल के बाद मौजूदा चैंपियन ने Hall of Famer को दी चेतावनी, दिया चौंकाने वाला बयान

मौजूदा WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
मौजूदा WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

Raw में इस हफ्ते WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा (Lita) और बैकी लिंच (Becky Lynch) के बीच जुबानी जंग हुई। आपको याद दिला दें कि लीटा ने बैकी को रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, इसलिए एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में द मैन को हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

Raw के हालिया एपिसोड के खत्म होने के बाद बैकी ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए कहा कि किसी व्यक्ति को कभी अपने हीरो (आइडल) से नहीं मिलना चाहिए। एक दिन आपको उन्हें नीचा दिखाने की जरूरत पड़ सकती है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि ये पोस्ट उन्होंने लीटा के लिए किया है।

उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा,

"अपने आइडल से कभी मत मिलिए। एक दिन आपको उन्हें सबक सिखाने की जरूरत पड़ सकती है।

इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग हुई, जहां मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन ने लीटा को अपने लिए प्रेरणा का स्रोत बताते हुए कहा कि उनके बिना शायद आज बैकी लिंच इस मुकाम पर ना होती। लेकिन अब बैकी टॉप पर पहुंच चुकी है, तो यहां लीटा की कोई जरूरत नहीं है।

"I was just some punk rock dumpster-diving kid that chased my dreams. But it was the @WWEUniverse that helped me become a 4-time Women's Champion and chanted my name from the day I got here and helped me live my dreams."@AmyDumas telling @BeckyLynchWWE like it is on #WWERaw. https://t.co/IWknyEJcm8

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन ने इसके जवाब में कहा है कि उनकी वापसी के बाद पहले दिन से फैंस उन्हें चीयर करते आ रहे हैं। आपको याद दिला दें कि Raw के सैगमेंट में लीटा ने पहले ट्विस्ट ऑफ फेट और उसके बाद जबरदस्त अंदाज में मूनसॉल्ट भी लगाया था।

बैकी लिंच ने WWE Royal Rumble 2022 में अपने टाइटल को डिफेंड किया था

बैकी लिंच ने WWE में अभी तक अपना आखिरी मैच Royal Rumble 2022 में लड़ा, जिसमें उन्होंने डूड्रॉप को हराकर अपने Raw विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। द मैन ने डूड्रॉप को खतरनाक तरीके से मैनहैंडल स्लैम लगाने के बाद पिन किया और अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को रिटेन किया।

उसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि WrestleMania 38 में बैकी का सामना रोंडा राउजी से हो सकता है, लेकिन 2022 की विमेंस Royal Rumble विनर ने SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज किया है। वहीं बैकी लिंच की WrestleMania के लिए विरोधी Elimination Chamber 2022 में सामने आएगी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment