Create
Notifications

WWE ने Crown Jewel के लिए बैकी लिंच के जबरदस्त मैच का किया ऐलान, 2 दिग्गजों के खिलाफ डिफेंड करेंगी चैंपियनशिप

WWE Crown Jewel में होगा बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच
WWE Crown Jewel में होगा बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) के लिए एक और बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है। वैसे इस मैच की उम्मीद पहले से थी। बैकी लिंच (Becky Lynch) अपनी स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के खिलाफ डिफेंड करेंगी। 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में WWE के इस पीपीवी का आयोजन होगा। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड से कुछ घंटे पहले WWE ने इस मैच को ऑफिशियल कर दिया था।

WWE दिग्गज बैकी लिंच को मिलेगी जबरदस्त चुनौती

SummerSlam में इस बार बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच मैच तय किया गया था। मैच के दौरान ही ऐलान किया गया कि साशा बैंक्स मैच में मौजूद नहीं रहेंगी। कार्मेला को साशा बैंक्स की जगह इस मैच में रखा गया लेकिन बैकी लिंच ने वापसी कर ली थी। बैकी लिंच ने इसके बाद 27 सेकंड में बियांका ब्लेयर को हराकर SmackDown विमेंस टाइटल अपने नाम कर लिया था।

ब्लू ब्रांड में बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच राइवलरी जारी रही थी। Extreme Rules के लिए इसके बाद दोनों के बीच रीमैच का ऐलान किया गया। इस पीपीवी में मैच भी अच्छा हुआ लेकिन साशा बैंक्स ने वापसी कर दोनों के ऊपर जबरदस्त अटैक कर दिया। साशा बैंक्स ने बता दिया था कि उन्होंने टाइटल के लिए वापसी की है। WWE ने अब ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान कर दिया है।

Crown Jewel पीपीवी में इस बार बहुत बड़े मैच होने वाले हैं। अभी तक दो ही चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया गया है। इस ट्रिपल थ्रेट मैच के अलावा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी फैंस को देखने को मिलेगा। काफी लंबे समय बाद WWE बाहर जाकर पीपीवी का आयोजन करेगा। रेंस और लैसनर के बीच भी जबरदस्त मुकाबला होगा। आने वाले समय में WWE कुछ और बड़े मैचों का ऐलान करेगा। गोल्डबर्ग भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में सेटेलाइट के जरिए नजर आए। बॉबी लैश्ले के साथ जल्द ही उनके मैच का ऐलान हो सकता है। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में इस पीपीवी को लेकर अच्छा बिल्डअप चल रहा है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...