"मुझे कभी विंस मैकमैहन ने टाइटल शॉट और WrestleMania का वादा नहीं किया था"

Ankit
विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन WWE की रीढ़ की हड्डी है और उनके बिना कोई भी रेसलर WWE का बड़ा सुपरस्टार नहीं बन सकता है। 48 साल के पूर्व चैंपियन बिग शो ने उस अफवाह पर बात की जिसमें बोला जा रहा था कि विंस मैकमैहन ने बिग शो को वादा किया था कि WWE ज्वाइन करने के बाद उन्हें टाइटल शॉट और रेसलमेनिया में स्थान दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania 36 के लिए द फीन्ड ने जॉन सीना को डेथ मैच के लिए चैलेंज किया

बिग शो ने WWE ऑनलाइन सीरीज ‘If It’s On The Internet’ में सभी बातों पर खुलकर बात की और काफी सारी अफवाहों को खारिज किया। इसी दौरान बिग शो ने बताया कि कभी भी विंस मैकमैहन ने उन्हें किसी तरह का वादा नहीं किया था।

गलत है सब कुछ क्योंकि विंस ने मुझे कभी किसी तरह का वादा नहीं किया था। ये एक बिजनेस है और इससे पैसा बनाया जाता है , सुपरस्टार्स बनाएं जाते हैं। ना ही कभी उन्होंने टाइटल रन और मेनिया के लिए बोला था। मुझे नहीं लगता है कि मैंने जिन सुपरस्टार्स के साथ काम किया है उनके साथ ऐसी कोई चीज़ हुई हो।

बिग शो एक दिग्गज सुपरस्टार हैं, जिन्होंने साल 1999 में WCW का साथ छोड़ WWE हाथ थामा था। जिसके बाद से वो आज तक WWE के साथ जुड़े हुए हैं। बिग शो ने अपने डेब्यू के 9 महीने बाद ही टाइटल को जीता था। इस मुकाबला एक फेटल 4वे मैच था जिसमें ट्रिपल एच, रॉक और मिक फोली शामिल थे।

हाल ही नें बिग शो ने केविन ओवेंस और समोआ जो के साथ स्टोरीलाइन में शामिल किया गया था। जिसके बाद फिर से वो रॉ से गायब दिखे। बिग शो ने कई यादगार मैच अपने वक्त पर दिए हैं। उनकी दुश्मनी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ काफी अच्छी थी। उस दौरान दोनों ने रिंग को भी तोड़ दिया था।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं