WWE WrestleMania 36 के लिए द फीन्ड ने जॉन सीना को डेथ मैच के लिए चैलेंज किया 

जॉन सीना बनाम ब्रे वायट
जॉन सीना बनाम ब्रे वायट

WWE ने इस सप्ताह के स्मैकडाउन शो का आयोजन कोरोना वायरस की वजह से परफॉर्मेंस सेंटर में किया और इस शो का एपिसोड सभी प्रो रेसलिंग फैंस को बहुत पसंद आया। रेसलमेनिया 36 पीपीवी में जॉन सीना बनाम द फीन्ड का मैच देखने को मिलने वाला है और इस मैच को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है।

हाल ही में ब्रे वायट अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और इस ट्वीट के अंदर उन्होंने कहा है कि अगर रेसलमेनिया 36 कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हो जाता है तो वह 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना को ''बार फाइट डेथमैच'' के लिए चैलेंज करेंगे। पूर्व चैंपियन ने अभी तक ब्रे वायट के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 36 में जॉन सीना और सीएम पंक के मैच को लेकर फैन ने दी बड़ी धमकी

सऊदी अरब में आयोजित किए गए सुपर शोडाउन पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड और WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग के बीच मैच हुआ था। सभी फैंस को चौंकाते हुए गोल्डबर्ग ने यह मैच जीत लिया था। रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस बनाम गोल्डबर्ग के बीच मैच देखने को मिलेगा और इस ड्रीम मैच के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच रेसलमेनिया 30 में सिंगल मैच हुआ था। इस मैच को जॉन सीना ने जीत लिया था। इस मैच के लिए तैयार की गई स्टोरीलाइन फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। अभी तक कंपनी ने इस बारें में कोई बयान जारी नहीं किया है कि कोरोना वायरस की वजह से रेसलमेनिया 36 को रद्द किया जा रहा है या नहीं लेकिन खबरों के अनुसार इस इवेंट की तारीख को स्थगित किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं