WrestleMania 36 में जॉन सीना और सीएम पंक के मैच को लेकर फैन ने दी बड़ी धमकी

जॉन सीना बनाम सीएम पंक
जॉन सीना बनाम सीएम पंक

सीएम पंक दुनियाभर के प्रो रेसलिंग फैंस के बीच प्रसिद्ध हैं और इस समय वह फॉक्स टीवी चैनल पर आने वाले शो WWE बैकस्टेज का हिस्सा है। सीएम पंक ने 2014 के अंदर रॉयल रंबल पीपीवी के बाद विंस मैकमैहन की कंपनी छोड़ दी थी लेकिन तब से लेकर अबतक वह किसी भी प्रो रेसलिंग कंपनी के लिए मैच लड़ते हुए नजर नहीं आए हैं।

हाल ही में सीएम पंक के फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया। इस ट्वीट के अंदर उन्होंने पंक से कहा कि 'सीएम पंक मेरे स्वास्थ्य और मेरी सुरक्षा की परवाह करते हैं तो वह इस साल होने रेसलमेनिया 36 के लिए WWE में लौटेंगे। इसके साथ ही वह इस पीपीवी के अंदर जॉन सीना के साथ मैच लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें जो फैंस को जरुर पता होनी चाहिए

इस हास्यास्पद और डराने वाले ट्वीट का शानदार जवाब देते हुए पंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि ''वह जून में व्यस्त है।'' सभी फैंस की नजर इस साल होने वाले रेसलमेनिया 36 पर है और इस पीपीवी के अंदर फैंस को शानदार मैच देखने को मिलने वाले हैं।

इस ट्वीट में पंक द्वारा जून महीने का नाम लिया गया है। इस ट्वीट की वजह बहुत सारे फैंस को लग रहा है कि अगले महीने अप्रैल में आयोजित होने वाला रेसलमेनिया 36 पीपीवी कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो सकता है।

इस वायरस की वजह से ही इस सप्ताह कंपनी ने स्मैकडाउन पीपीवी का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में किया और हाल ही आई खबरों के अनुसार कंपनी रेसलमेनिया 36 स्थगित कर सकती है। पंक एक बेहतरीन सुपरस्टार है और आने वाले समय में अगर वह WWE में वापसी करते हैं तो यह फैंस के लिए बहुत ज्यादा ख़ुशी के बात होगी क्योंकि पंक की वापसी से कई बड़े ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिल पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं