Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 16 अक्टूबर: शो की अच्छी और बुरी बातें 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

AEW डायनामाइट का इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा
AEW डायनामाइट का इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड पिछले दो हफ़्तों की तरह अच्छा शो देने में नाकाम रहा। शायद ऐसा इसलिए था क्योंकि इस हफ्ते उनका सारा फोकस नए टैलेंट्स को प्रोग्राम के भविष्य के सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने पर लगा हुआ था।

इस शो के दूसरे घंटे में पहले घंटे से ज्यादा एक्शन देखने को मिला क्योंकि सारे बड़े स्टार्स शो के दूसरे घंटे में एक्शन में नजर आए जबकि पहले घंटे में ज्यादातर नए चेहरे थे।

इस आर्टिकल में हम AEW डायनामाइट के इस हफ्ते के शो के अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

#1. अच्छी बात: मोक्सली और पैक का अलग होना

इस हफ्ते जॉन मोक्सली और पैक की जोड़ी ने एडम पेज और कैनी ओमेगा के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा। शुरू से अंत तक यह शानदार मैच था। देखा जाए तो यह मैच इस हफ्ते हुए बाकी दो टैग टीम मैच से कहीं ज्यादा अच्छा था। इस मैच के दौरान मोक्सली और ओमेगा को अपने दुश्मनी को उस तरह निभाने का मौका मिला जैसा कि वो चाहते थे लेकिन इससे पहले मोक्सली चोटिल हो गए।

यह भी पढ़े: WWE ड्राफ्ट 2019 में एंड्राडे को Raw में शामिल किए जाने के 3 बड़े कारण

जिसके बाद ओमेगा ने एक झाड़ू निकाला और मोक्सली ने तारों से लिपटी हुई बेसबॉल बैट लेकर उनके सामने आ गए। हालांकि, पैक को इस तरह के मैच में कोई रूचि नहीं थी जिस कारण मोक्सली और उनमें झड़प हो गई।

ये दोनों ही सुपरस्टार्स(मोक्सली & पैक) अगले हफ्ते एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ने के लिए रिंग में उतरेंगे। देखा जाए तो यह काफी शानदार मैच होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...