Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW All Out, 31 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.81K   //    Timeless

AEW ऑल आउट
AEW ऑल आउट

AEW के टीवी पर जाने से पहले यह उनका अंतिम पीपीवी था। अगले इवेंट तक हमें AEW का शो हर हफ्ते देखने को मिलेगा। AEW का ऑल आउट पीपीवी काफी ज्यादा शानदार रहा था। हमें कई सारे बढ़िया मैच देखने को मिले थे जिन्होंने सही मामले में रेसलिंग का सही अर्थ समझाया।

ऑल एलीट रेसलिंग एंटरटेनमेंट के लिए नहीं बल्कि प्रो रेसलिंग के लिए जानी जाती है और इस वजह से कई मौकों पर लगा कि AEW थोड़ा पीछे रह गया। आइए नजर डालते हैं AEW के ऑल आउट पीपीवी की अच्छी और बुरी बातों पर। 


#1 अच्छी बात: पैक का मैच जीतना

AEW ने कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली का मैच बुक किया था। इंजरी के कारण मोक्सली की जगह पैक की मैच में एंट्री हुई। सबको लग रहा था कि ओमेगा बड़ी आसानी से पैक को डेब्यू मैच में हरा देंगे लेकिन हमें एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- All Out रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको बने AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन, दिग्गज रेसलर को WWE के पूर्व चैंपियन ने हराया

मैच के अंत में पैक ने पूर्व IWGP चैंपियन को सबमिशन मूव में फंसा लिया और इस वजह से ओमेगा को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। AEW ने फैंस को बड़ा शॉक देकर काफी बढ़िया काम किया।


#1 बुरी बात: शो की लंबाई

AEW का शो काफी ज्यादा बढ़िया था लेकिन पीपीवी की लंबाई काफी ज्यादा रही। WWE ने समरस्लैम को काफी ज्यादा छोटा रखा था क्योंकि फैंस को लंबे पीपीवी पसंद नहीं आ रहे थे।  AEW के इवेंट की टाइमिंग काफी ज्यादा थी और इस वजह से बहुत से फैंस ने पूरा शो नहीं देखा। कंपनी को पिछले कुछ पीपीवी की तरह ही इस इवेंट की लंबाई भी रखनी थी। यह शो की बुरी बातों में से एक है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...