Create
Notifications

AEW All Out, 31 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

AEW ऑल आउट
AEW ऑल आउट
Ujjaval Palanpure
visit

AEW के टीवी पर जाने से पहले यह उनका अंतिम पीपीवी था। अगले इवेंट तक हमें AEW का शो हर हफ्ते देखने को मिलेगा। AEW का ऑल आउट पीपीवी काफी ज्यादा शानदार रहा था। हमें कई सारे बढ़िया मैच देखने को मिले थे जिन्होंने सही मामले में रेसलिंग का सही अर्थ समझाया।

ऑल एलीट रेसलिंग एंटरटेनमेंट के लिए नहीं बल्कि प्रो रेसलिंग के लिए जानी जाती है और इस वजह से कई मौकों पर लगा कि AEW थोड़ा पीछे रह गया। आइए नजर डालते हैं AEW के ऑल आउट पीपीवी की अच्छी और बुरी बातों पर।


#1 अच्छी बात: पैक का मैच जीतना

AEW ने कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली का मैच बुक किया था। इंजरी के कारण मोक्सली की जगह पैक की मैच में एंट्री हुई। सबको लग रहा था कि ओमेगा बड़ी आसानी से पैक को डेब्यू मैच में हरा देंगे लेकिन हमें एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- All Out रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको बने AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन, दिग्गज रेसलर को WWE के पूर्व चैंपियन ने हराया

मैच के अंत में पैक ने पूर्व IWGP चैंपियन को सबमिशन मूव में फंसा लिया और इस वजह से ओमेगा को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। AEW ने फैंस को बड़ा शॉक देकर काफी बढ़िया काम किया।


#1 बुरी बात: शो की लंबाई

AEW का शो काफी ज्यादा बढ़िया था लेकिन पीपीवी की लंबाई काफी ज्यादा रही। WWE ने समरस्लैम को काफी ज्यादा छोटा रखा था क्योंकि फैंस को लंबे पीपीवी पसंद नहीं आ रहे थे। AEW के इवेंट की टाइमिंग काफी ज्यादा थी और इस वजह से बहुत से फैंस ने पूरा शो नहीं देखा। कंपनी को पिछले कुछ पीपीवी की तरह ही इस इवेंट की लंबाई भी रखनी थी। यह शो की बुरी बातों में से एक है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छी बात: बढ़िया लैडर मैच

यंग बक्स और लूचा ब्रोज़ के लगभग सारे मैच बढ़िया रहे हैं। पिछले पीपीवी से पता चला था कि हमें ऑल आउट में दोनों दिग्गज टीमों के बीच लैडर मैच देखने को मिलेगा। फैंस ने पहले से ही अंदाजा लगा लिया था कि मैच शानदार रहने वाला है।

यंग बक्स और लुचा ब्रोज़ ने बहुत ज्यादा बढ़िया काम किया। वह फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे उतरे और उन्होंने किसी भी तरह से दर्शकों को निराश नहीं किया। मैच शो की अच्छी बातों में से एक बन गया।


#2 बुरी बात: जॉन मोक्सली जैसे स्टार का शो पर न होना

पैक ने कैनी ओमेगा के साथ काफी बढ़िया मैच दिया लेकिन जॉन मोक्सली एक बड़े स्टार है। उन्हें अपने WWE रन की वजह से पूरी दुनिया मे जाना जाता है। उनका शो में न होना एक बुरी बात रही।

फैंस कैनी और मोक्सली के बीच डबल और नथिंग पीपीवी के बाद से ही मैच देखना चाहते थे। ऑल आउट भले ही बढ़िया रहा हो लेकिन मोक्सली की कमी जरूर खली है।

ये भी पढ़ें:- AEW All Out के धमाकेदार शो के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आई

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now