Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 8 जनवरी 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 09 Jan 2020, 14:12 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड ठीक-ठाक रहा। हालांकि, क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली को छोड़ दिया जाए तो AEW के बाकी सुपरस्टार्स अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे। इन दोनों सुपरस्टार्स के अलावा कोडी रोड्स भी अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे हैं लेकिन बाकी सुपरस्टार्स टैलेंटेड तो हैं लेकिन उन्हें क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली के स्तर पर पहुंचने में काफी समय लगेगा।

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम इस शो में हुई अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।


#1. अच्छी बात: शो का मेन इवेंट

इस हफ्ते शो के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली, क्रिस जैरिको के ऑफर का जवाब देने के लिए आए थे। आपको बता दें, क्रिस जैरिको ने मोक्सली को इनर सर्किल ज्वाइन करने का ऑफर दिया था। मोक्सली ने आकर उनका ऑफर स्वीकार कर लिया और उन्होंने जैरिको को बिल्कुल विश्वास दिला दिया कि वह सचमुच उनकी टीम ज्वाइन करना चाहते हैं।

लेकिन जल्द ही मोक्सली ने कहा कि वह मजाक कर रहे थे और इसी के साथ उन्होंने जैरिको के सर पर शैम्पेन की बोतल तोड़ दी। देखा जाए तो यह इस हफ्ते के शो के सबसे मनोरंजक पलों में से एक था और फैंस को भी यह देखने में काफी मजा आया।


#1.बुरी बात: DDP का सैगमेंट में ध्यान न होना

DDP इतनी उम्र हो जाने के बाद भी काफी अच्छे शेप में दिखाई दे रहे हैं और इस हफ्ते रिंग में उन्होंने दिखाया कि वह अभी भी काफी अच्छा मैच दे सकते हैं। DDP रिंग में एक्शन करने के बाद काफी रोमांचित दिखाई दे रहे थे लेकिन इस दौरान उनका स्टोरीलाइन से ज्यादा अपना ब्रांड को प्रमोट करने पर ध्यान था।

हालांकि, MJF ने इस सैगमेंट को खराब होने से बचा लिया लेकिन डायमंड डैलस पेज का ध्यान इस सैगमेंट में होता तो यह सैगमेंट और भी खास हो सकता था।

1 / 2 NEXT
Published 09 Jan 2020, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...