Create
Notifications

AEW Fight For The Fallen: शो की अच्छी और बुरी बातें

फाइट फोर द फॉलन
फाइट फोर द फॉलन
Ujjaval Palanpure
visit

AEW के पहले दो शो काफी अच्छे थे और फैंस को भी पीपीवी पसंद आये थे। आज हुआ फाइट फोर द फॉलन भी शानदार रहा लेकिन फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया। 'डबल और नथिंग' और 'फायटर फेस्ट' के बाद AEW का यह तीसरा शो था।

फाइट फोर द फॉलन बुरा नहीं था लेकिन इसमें ज्यादा कुछ खास नहीं था। अंतिम कुछ मैच बहुत ही शानदार थे और शो की शुरुआत में AEW ने थोड़ी गलती कर दी। कल एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी है और अब डब्लू डब्लू ई (WWE) के पास AEW को पहली बार पछाड़ने का अच्छा मौका है।

ये भी पढ़ें:- AEW Fight For The Fallen रिजल्ट्स

AEW के शो में कई सारी अच्छी चीज़े भी थी और कई सारी बुरी भी। इसलिए हम बात करने वाले हैं फाइट फोर द फॉलन पीपीवी की 3 अच्छी और 3 बुरी चीज़ों के बारे में।


#1 अच्छी बात: शो की सेटिंग और लाइटिंग

अगर हम WWE के अलावा किसी और प्रमोशन को देखते हैं तो एक अलग ही फीलिंग आती है। इंडीज के शो में सेटअप और एंट्रेंस ज्यादा कुछ खास नहीं रहती लेकिन AEW में ऐसा कुछ नहीं था।

AEW ने अपने तीनों पीपीवी का अच्छे से दिखाया। पूरे शो को अच्छा और WWE से प्रतियोगिता के लायक तैयार किया। AEW को इसके लिया श्रेय जरूर जाता है।


#1 बुरी बात: रेसलिंग जगत का सबसे फनी बोच

ब्रिट बेकर के पास AEW की शार्लेट बनने के लिए हर एक चीज़ मौजूद है। उनके पास अच्छा रेसलिंग स्टाइल और लुक्स हैं लेकिन आज उन्होंने एक बहुत ही बड़ी गलती कर दी।

दरअसल, अपना मूव खत्म करने के बाद उन्हें उनकी पार्टनर रिहो को टैग करना था लेकिन वह रिंग की दूसरी और अपनी प्रतिद्वंदी को टैग करने चली गईं। जबतक उन्हें पता चलता तब तक तो फैंस को इस बड़े बोच का अंदाजा हो गया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छी बात: लूचा ब्रोज़ ने फिर से शो को अच्छा बनाया

फाइट फोर द फॉलन में लूचा ब्रोज़ का मैच SCU से था। दोनों ही टीमों ने अपने प्रदर्शन से फैंस के दिल जीता लेकिन लूचा ब्रोज़ ने मैच भी जीता। उनके हाई फ्लाइंग मूव्स काफी ज्यादा खतरनाक दिख रहे थे।

मैच में लगभग ना के बराबर गलतियां थी और पिछले दो पीपीवी में अच्छे प्रदर्शन की तरह, यहां भी लूचा ब्रोज़ ने काफी अच्छा काम किया। अब वह ऑल आउट में भी यादगार मैच देने की तैयारी कर रहे होंगे।


#2 बुरी बात: तकनीकी खामी

अगर आप AEW के फाइट फोर द फॉलन पीपीवी को टीवी पर या उसकी लाइव स्ट्रीम देखी होगी, तो आपने एक चीज़ पर जरूर ध्यान दिया होगा और वह थे कुछ टेक्निकल ग्लिच।

दरअसल, कई मौकों पर स्क्रीन पर अलग-अलग सब टाइटल लिखे हुए आ रहे थे, जो किसी के भी समझ के बाहर थे। AEW की टेक्निकल टीम को टेलीकास्ट के दौरान थोड़ा ध्यान देना चाहिए और यह शो में हुए एक बुरी बातों में से एक थी।

ये भी पढ़ें:- पूर्व WWE चैंपियन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, WWE ने किया बयान जारी

#3 अच्छी बात: मेन इवेंट

शो का मेन इवेंट बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा था। मैच इतना खास नहीं था लेकिन वहां बैठी ऑडियंस मैच में पूरी घुल गयी थी। हर एक मूव पर फैंस के चैंट्स सुनाई दे रहे थे। अंत मे चारों रेसलर्स भावुक हो गए और साथ में आ गए।

मैट जैक्सन ने इस दौरान रोड्स ब्रदर्स की दिल से तारीफ की। कुल मिलाकर AEW ने शो का अंत बहुत ही शानदार तरीके से किया था और फैंस को भी अंत जरूर पसंद आया होगा।


#3 बुरी बात: कमेंट्री

जिम रॉस काफी अच्छे कमेंटेटर थे लेकिन आज उन्होंने शो के दौरान कई मौकों पर बड़ी गलतियां करके निराश किया। वह इस चीज़ में दिग्गज माने जाते हैं लेकिन आज उनकी थोड़ी कमजोरियां दिखाई दी।

इसके अलावा एलेक्स मार्वेज़ अभी अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं और उन्होंने भी कई मौकों पर छोटी-छोटी गलती की। AEW को अपने कॉमेंट्री में थोड़ा सुधार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी स्टोरीलाइंस जो WWE को फैंस की वजह से बदलनी

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now