COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 10 दिसंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

टॉप 5 / टॉप 10
10.13K   //    11 Dec 2018, 12:25 IST

RAW was a distinctly different episode from start to finish

पिछले दो हफ्तों से मंडे नाइट रॉ के एपिसोड काफी निराशजनक रहे। फैंस को यकीन नहीं हो रहा था कि उन्हें मंडे नाइट रॉ के इतने खराब एपिसोड देखने को मिल रहे हैं। लगातार दो हफ्तों के बाद इस हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड से फैंस को उम्मीद थी कि WWE इस एपिसोड को पहले के मुकाबले थोड़ा बेहतर बनाएगा। पूरा शो देखने के बाद हम कह सकते हैं कि रॉ का इस हफ्ते का शो पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले थोड़ा बेहतर था।

शो के दौरान फैंस को कई मुकाबले देखने को मिले जो कि ठीक-ठीक थे। हम इन मुकाबलों को यादगार मुकाबले तो नहीं कह सकते हैं लेकिन इन मुकाबलों ने शो को खराब होने से जरूर बचा लिया। मंडे नाइट रॉ से रोमन रेंस के जाने के बाद रॉ ब्रांड अभी भी स्टार पॉवर की कमी से जूझ रहा है।

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई अच्छी चीजें देखने को मिली तो कई बुरी चीजें भी। हर हफ्ते की तरह हम इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए बिना किसी देरी के आइए एक नजर डालते हैं रॉ के शो में हुई अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: सैथ रॉलिंस का प्रोमो

Enter caption

रॉ के इस हफ्ते की शुरूआत सैथ रॉलिंस ने अपने प्रोमो से की। सैथ रॉलिंस कंपनी के ऐसे सुपरस्टार हैं जो ना केवल अपने शानदार मुकाबलों के लिए बल्कि शानदार माइक स्किल के लिए भी जाने जाते हैं। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने शानदार प्रोमो कट किया।

उनके प्रोमो के दौरान बैरन कॉर्बिन भी मौजूद थे। दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस दौरान काफी गहमागहमी देखने को मिलती है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। हमारे ख्याल से शो की इस तरह से शुरूआत फैंस को पूरा शो देखने के लिए मजबूर कर देता है।

रॉ से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें।

1 / 7 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...