COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 18 मार्च 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.12K   //    19 Mar 2019, 13:30 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ में जो कुछ भी हुआ, वह सब WWE ने रैसलमेनिया को ध्यान में रखते हुए किया है। सभी को पता है कि आने वाले कुछ दिन रैसलमेनिया 35 के लिए कितने महत्वपूर्ण होने वाले हैं।

शिकागो के लोगों से जिस तरह की उम्मीद थी, उनकी प्रतिक्रियाएं उससे उलट ही देखने को मिलीं। मगर यह भी कहना पड़ेगा कि रॉ उतनी दिलचस्प नहीं रही, जितनी होनी चाहिए थी।

WWE क्या करना चाह रही है, वह हम भी समझ रहे हैं और शायद आप भी। रैसलमेनिया से पहले किसी का चोटिल होना, WWE के लिए इस समय बहुत बुरा साबित हो सकता है, इसी कारण कम से कम मैच लड़े जा रहे हैं।

मगर सुपरस्टार्स को रिंग से दूर रखने से क्या WWE की रेटिंग्स नीचे नहीं गिरेंगी। खैर, अब रैसलमेनिया से पहले केवल दो ही रॉ बाकी रह गयी हैं और उम्मीद है कि अगली दोनों रॉ, फैन्स की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं इस हफ्ते रॉ में हुई कुछ अच्छी चीजें और कुछ बुरी, जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए थी।


अच्छी: बेथ फ़ीनिक्स की वापसी

beth phoenix

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप, रैसलमेनिया और रैसलिंग के इतिहास का एक ऐतिहासिक पल होगा। लेकिन यह तभी संभव है जब सभी चीजें उम्मीदों पर खरी उतर सके।

साशा बैंक्स और बेली इस टाइटल के औदे को महान बनाये रखने में अभी तक विफल ही रही हैं। बेहतर होगा कि साशा बैंक्स और बेली को स्मैकडाउन में भेज दिया जाये और वहाँ वो 'द आइकॉनिक्स, के सामने चुनौती पेश करें।

बेथ फ़ीनिक्स की वापसी, संभव ही WWE विमेंस टैग टीम डिवीज़न के महत्त्व को बनाये रखने के लिए एक बेहतरीन कदम है।

Advertisement

बेथ फ़ीनिक्स और नताल्या अभी भी रिंग में बेहतर से और भी बेहतर करने में सक्षम हैं। यदि रैसलमेनिया में यह टीम चैंपियन बनती है, तो यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...