Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 31 दिसंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • जानिए कैसा रहा रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:43 IST

सबसे पहले स्पोर्ट्सकीड़ा परिवार की ओर से आप सभी पाठकों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। पिछले साल की तरह से इस साल भी हम आपके लिए WWE रॉ, स्मैकडाउन लाइव और पीपीवी के शो की अच्छी और बुरी बातें लेकर आएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि आप पाठकों का प्रेम हमारे लिए यूं ही बरकरार रहेगा।

बात करें अगर इस हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड की तो यह शो उतना परफेक्ट तो नहीं लेकिन उतना बुरा भी नहीं हुआ। शो में कुछ अच्छे मुकाबले देखने को मिले तो कई बोरिंग सैगमेंट भी। इसके अलावा हमें कई शानदार चीजों के देखने की उम्मीद थी जो हमें रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में देखने को नहीं मिलीं।

खैर एक फैन के रूप में हमने इस शो की काफी एंजॉय किया। हमारा ऐसा मानना है कि रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड थोड़ा और बेहतर किया जा सकता था। खैर अब जब शो खत्म हो गया है तो अब बारी है कि हम इस शो के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें।

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम मंडे नाइट रॉ शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें लेकर आएं हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र रॉ के इस हफ्ते के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच का प्रोमो

Did anyone else get reminded of the Vince-AJ Styles segment here?

मंडे नाइट रॉ के हफ्ते के एपिसोड में ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस के बीच एक शानदार प्रोमो देखने को मिला। यह कहना गलत नहीं होगा कि ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस WWE के दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो सबसे शानदार प्रोमो देने की क्षमता रखते हैं।

इस प्रोमो के दौरान सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच के बीच थोड़ी बहुत गहमागहमी देखने को मिलती है। सैथ रॉलिंस, ट्रिपल एच से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रीमैच की मांग करते हैं लेकिन ट्रिपल एच उनकी इस मांग को साफ मना कर देते हैं।

Get WWE News in Hindi Here


1 / 7 NEXT
Published 01 Jan 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...