Create
Notifications

WWE Raw, 8 अक्टूबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Chicago was witness to a pretty solid episode of RAW
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 09 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

सुपर शो डाउन के बाद अब बारी थी मंडे नाइट रॉ की। कई फैंस का मानना है कि सुपर शो डाउन एक शानदार था लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ, सुपर शो डाउन से काफी बेहतर रहा। शो के दौरान कई शानदार मुकाबले हुए तो कई चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिली।

कुछ मिलाकार देखा जाए तो इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। हालांकि शो पर कुछ चीजें ऐसी भी हुईं जिसने शो का मजा किरकिरा कर दिया, जिसका मतलब है कि शो में कुछ अच्छी बातें भी हुईं तो कुछ बुरी बातें भी। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं इस हफ्ते रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

#अच्छी बात: दो शानदार वापसी

For me, this was the best moment of the night by a long shot

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में कर्ट एंगल ने धमाकेदार वापसी की। क्राउन ज्वैल में होने वाले वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए रिंग में कई रैसलर्स एक साथ आए जिसमें कर्ट एंगल भी मौजूद थे हालांकि उन्होंने एक अलग तरह का मास्क पहना हुआ था। जैसे ही कर्ट ने अपने फेस से मास्क हटाया, उस समय एरिना में मौजूद फैंस का रिएक्शन देखने लायक था।

इसके अलावा इस एपिसोड में लिटा ने भी शानदार वापसी की। लिटा की वापसी इसलिए भी शानदार रही क्योंकि फैंस को उनकी वापसी की उम्मीद नहीं थी। इसके अलावा ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी भी ठीक-ठाक रही।

1 / 8 NEXT
Published 09 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now