WWE SmackDown, 20 अगस्त 2019 : शो की अच्छी और बुरी बातें

Eकिंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का मैच
किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का मैच

स्मैकडाउन लाइव अच्छा शो था और ब्लू ब्रांड हमेशा से ही अच्छा होता है। हमारे हिसाब से शो के दौरान उचित मात्रा में चीजें हुई और इसके कारण यह जरूर देखा जाने वाला प्रोग्राम बना। हालांकि, ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई शो बिना गलती के पूरा हो जाए।

इस आर्टिकल में हम शो की अच्छी और बुरी दोनों बातों का जिक्र करेंगे। जाहिर तौर पर शो रोमन रेंस और किंग ऑफ रिंग के आस-पास घूमेगा तो आइए जानते हैं स्मैकडाउन लाइव शो की अच्छी और बुरी बातें।

यह भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के Raw टैग टीम चैंपियन बनने के 5 सबसे बड़े कारण

#1 अच्छी बात: शार्लेट और बेली में होगी अगली दुश्मनी

मोमेंट ऑफ ब्लिस के दौरान एलेक्स ब्लिस ने शार्लेट फ्लेयर को अपना स्पेशल गेस्ट बनाया था और अब यह साफ है कि स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का अगला मुकाबला उनके और बेली के बीच लड़ा जाएगा। एक बार फिर से मेन पिक्चर में आने के लिए केवल शार्लेट नहीं बल्कि बेली को भी इस प्रोग्राम की जरूरत है। भले ही वह एंबर मून के खिलाफ शानदार मैच दे सकती हैं, लेकिन फिर भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप तब तक सेकेंड्री टाइटल का फील देगी जब तक कि बेली का सामना किसी स्टार से नहीं होता है।

#1 बुरी बात: किंग ऑफ रिंग से बाहर हुए केविन ओवेंस

केविन ओवेंस को जिस तरह से स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है वह बेहद कम ही लोगों को पसंद आ रहा है। बेहद शानदार प्रोमो देने के बावजूद ओवेंस को लगातार पीछे रखा जा रहा है। इस बात से कोई भी खुश नहीं होगा कि ओवेंस को किंग ऑफ रिंग से बाहर कर दिया गया है। ओवेंस उस तरह के रेसलर हैं जो स्टोन कोल्ड के रास्ते पर चल रहे हैं, लेकिन स्टोन कोल्ड को हमेशा टूर्नामेंट जीतने के बाद ही सफलता मिली थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छी बाच: बडी मर्फी को दिया जाने वाला है पुश

पिछले हफ्ते रोमन रेंस और बडी मर्फी ने एक रोमांचक मुकबला लड़ा था। इस हफ्ते भी उन्हें अपनी काबिलियत दिखाने का मौका दिया गया। उन्होंने डेनियल ब्रायन का सामना किया और सबको चौंकाते हुए मुकाबला जीता भी। डेनियल ब्रायन उस तरह के सुपरस्टार नहीं हैं जो अली जैसे युवा सुपरस्टार्स को रोस्टर में अपनी जगह बनाने के लिए मदद करने में पीछे नहीं रहते हैं।

#2 बुरी बात: कोफी किंग्सटन ने नई हील तिकड़ी को मारा

nWo ने अपनी स्थापना के बाद काफी रोमांच बनाया था और इसी कारण लोगों को उन्हें गंभीरता से लेना पड़ा। इस बारे में सोचिए कि यदि द शील्ड को इतने शानदार तरीके से बुक नहीं किया गया होता तो फिर क्या होता। कोफी किंग्सटन ने रैंडी ऑर्टन और द रिवाइवल को अकेले दौड़ा लिया और इसके बाद एरिक बिशफ पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। अब यदि वे द न्यू डे के साथ फ्यूड में आते हैं तो क्या हम उन्हें गंभीरत से ले सकेंगे।

#3 अच्छी बात: शिंस्के नाकामुरा का सैमी जेन के सपोर्ट किया

शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन ने NXT इतिहास का सबसे बेहतरीन मैचों में से एक लड़ा था। नाकामुरा ने मेन रोस्टर पर गोल्ड जीता है, लेकिन कमजोर अंग्रेजी के कारण उन्हें काफी समय पर फेल होना पड़ा है। फिलहाल सैमी जेन का उनके साथ होने के बाद ये दोनों एक शानदार जोड़ी बना सकते हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए टॉप पर दोबारा पहुंचने के लिए यह एक नई शुरुआत हो सकती है।

#3 बुरी बात: 24/7 चैंपियनशिप पर देना होगा ध्यान

हम यह कह सकते हैं 24/7 चैंपियनशिप के छोटे मगर शानदार इतिहास में इलायस सबसे बोरिंग चैंपियन हैं और निश्चित तौर पर उन्हें टाइटल किसी अन्य सुपरस्टार को दे देना चाहिए जिसके पास अच्छी स्टोरीलाइन है। फिलहाल कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके पास कोई काम नहीं है और EC3 जैसा कोई सुपरस्टार 24/7 चैंपियनशिप के साथ फायदा उठा सकता है।