Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown Live, 6 नवंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

टॉप 5 / टॉप 10
07 Nov 2018, 15:01 IST

स्मैकडाउन लाइव
स्मैकडाउन लाइव

कल हुए मंडे नाइट रॉ के बाद आज के स्मैकडाउन लाइव से सभी को काफी उम्मीदें थी। हालांकि ये शो सबसे अच्छा शो नहीं रहा लेकिन फिर भी यहां सभी का भरपूर मनोरंजन हुआ। शो में ऐसे कई लम्हें थे जिन्होंने दर्शकों को शो से जोड़े रखा। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव शो की अच्छी और बुरी बातों का जिक्र करेंगे।

रॉ की तरह ही ये शो भी यूनाइटेड किंगडम से प्रसारित किया गया लेकिन रॉ के उल्ट ये दिलचस्प शो साबित हुआ। स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने की ओर स्मैकडाउन लाइव ने अच्छा काम किया और WWE सर्वाइवर सीरीज़  का बिल्ड अप शानदार रहा। उम्मीद है अगले हफ्ते से दोनों शो एक दूसरे के शो में घुसपैठ करेंगे।

ये रहे इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव शो की अच्छी और बुरी बातें:

#1 अच्छी बात: एक अस्थिर टीम

डेनियल ब्रायन ने किया अपनी टीम पर हमला
डेनियल ब्रायन ने किया अपनी टीम पर हमला

द मिज़ और डेनियल ब्रायन को सह-कप्तान बनाये जाने की घोषणा से ही शो रोमांचक बन गया। अबतक दोनो के बीच अच्छा फिउड देखने मिला और सर्वाइवर सीरीज को ध्यान में रखते हुए स्टोरीलाइन दिलचस्प बनेगी। शेन मैकमैहन यहां डेनियल ब्रायन को शांत कप्तान और द मिज़ को ग़ुस्सैल कप्तान के रूप में देख रहे हैं।

आज के शो में जिस तरह से समोआ जो ने डेनियल ब्रायन को उकसाया जिसके बाद डेनियल ब्रायन अपने ग़ुस्से पर काबू न रख पाएं और सभी पर हमला शुरू कर दिया। उन्होंने बेबीफेस और शो के कमिश्नर शेन मैकमैहन पर भी हमला कर दिया और फिर रिंग छोड़कर चले गए। डेनियल ब्रायन का ये रूप देखने मे आगे भी दिलचस्प होगा। सर्वाइवर सीरीज का बिल्ड अप इसपर काफी निर्भर करेगा।

इस तरह की स्टोरीलाइन बेहद दिलचस्प है और आने वाले समय मे इसी आधार पर कहानी आगे बढ़ानी चाहिए। अगले हफ्ते के शो को लेकर हम सब बेहद उत्साहित हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...