Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 21 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 22 May 2019, 12:38 IST
22 May 2019, 12:38 IST

Paul Heyman made a surprise cameo on the blue brand

मनी इन द बैंक और रॉ के शो के बाद फैंस को स्मैकडाउन से भी एक मजबूत शो की उम्मीद थी। इस बार स्मैकडाउन में फैंस को एक रोमांचक शो देखने को मिला। शो में जहां पॉल हेमन ने एक बार फिर अपने प्रोमो से सबका ध्यान खींचा, वहीं दूसरी तरफ पिछले कुछ समय से इन रिंग एक्शन से दूर चल रहे डॉल्फ ज़िगलर ने वापसी की। शो में द मैन बैकी लिंच ने भी नजर आईं। तो आइए जानते इस बार शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें। 

#1 अच्छी बात: डॉल्फ ज़िगलर का प्रोमो 

डॉल्फ ज़िगलर ने अपने कॉमेडी शो के टूर के बाद फिर से WWE में वापसी की। ये जिगलर की शानदार वापसी थी। जिगलर रिंग में भी अचानक से आ गए थे और उन्होंने कोफ़ी पर हमला कर दिया । उनके इस हमले को लेकर फैंस भी एक समय के लिए कुछ हैरान रहे गए थे। इस हमले के बाद उन्होंने प्रोमो दिया लेकिन फैंस ने उन्हें बू करना शुरू कर दिया। 

जिगलर आज अपने पुराने अंदाज में नजर आए। खासतौर पर प्रोमो काफी शानदार था। अब फैंस उनके और कोफ़ी के बीच WWE टाइटल फ्यूड को लेकर भी उत्सुक हो गए है। ये फ्यूड डॉल्फ और कोफ़ी की सबसे यादगार फ्यूड के रूप में सामने आ सकती है और फैंस को कुछ यादगार मैच देखने को भी मिल सकते हैं। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस फ्यूड को बुक करता है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:09 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...