Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 20 नवंबर 2018: शो की अच्छी-बुरी बातें 

  • सर्वाइवर सीरीज के बाद स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड बेहद खराब रहा।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:57 IST

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई रॉ के बाद अब बारी थी स्मैकडाउन लाइव के शो की। सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस को उम्मीद थी कि शायद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में उन्हें कुछ अच्छा देखने को मिलेगा लेकिन फैंस को यहां भी निराशा हाथ लगी।

स्मैकडाउन लाइव का इस हफ्ते को एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। शो के दौरान फैंस को ना ही बड़े मुकाबले देखने को मिले और ना अगले पीपीवी के लिए कोई खास बिल्डप देखने को मिला। हमारे ख्याल से अब समय आ गया है कि WWE स्मैकडाउन को लेकर थोड़ा विचार करें, नहीं वह दिन दूर नहीं जब फैंस स्मैकडाउन लाइव में दिलचस्पी लेना बंद कर देंगे जो कि काफी निराशजनक होगा।

शो में कुछ चीजें ही ऐसी थी जो थोड़ी बहुत देखने लायक थी। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी स्मैकडाउन लाइव के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: रैंडी ऑर्टन द्वारा रे मिस्टीरियो का मास्क निकालना

Randy Orton is the best heel in sports entertainment

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन बनाम रे मिस्टीरियो के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स के बीच क्राउन ज्वेल पीपीवी से दुश्मनी चली आ रही है जिसके बाद फैंस इस हफ्ते इनके शानदार मुकाबले के गवाह बने।

इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन ने जीत हासिल की। लेकिन मुकाबले की सबसे दिलचस्प बात यह रही कि रैंडी ऑर्टन ने रे मिस्टीरियो का मास्क निकाल दिया।

वर्तमान में रैंडी ऑर्टन एक चालाक हील की तरह काम कर रहे हैं ऐसे में उनका रे मिस्टीरियो का मास्क निकालना फैंस के लिए काफी अच्छी बात रही।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Published 21 Nov 2018, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...