Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 27 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 28, 2019
Dec 28, 2019 IST

मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन
मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन

साल 2019 स्मैकडाउन के लिए खास रहा क्योंकि यहां से ब्लू ब्रांड का नया एरा शुरू हुआ। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साल के अंतिम एपिसोड को बढ़िया बनाया। शो के दौरान कई सारी बढ़िया चीज़ें हुई। देखा जाए तो शो अच्छा था और इसने हर एक फैन का मनोरंजन किया।

WWE ने शो के दौरान सिर्फ कुछ गलतियां की जिनपर फैंस की नजर गयी। WWE ने बुकिंग में कुछ जगह बढ़िया काम किया और कुछ जगह बड़ी गलतियां की। इसलिए हम बात करने वाले हैं 2019 के अंतिम स्मैकडाउन के एपिसोड की अच्छी और बुरी चीज़ों के बारे में।

#1 अच्छी बात: मैंडी, ओटिस और डॉल्फ 

पिछले हफ्ते WWE ने मैंडी रोज़ और ओटिस के बीच लव एंगल दिखाया था। इसके बाद लग रहा था कि दोनों कुछ समय बाद साथ आ जाएंगे लेकिन इस एपिसोड में ही एक बड़ी चीज़ देखने को मिली।

WWE ने ज़िगलर को भी इस स्टोरीलाइन में जोड़कर फैंस को चौंका दिया। कंपनी ने एक और लव ट्रायंगल की शुरुआत कर दी है। पहले रॉ में इस प्रकार की स्टोरीलाइन देखने को मिली और अब स्मैकडाउन में भी बड़ी चीज़ होगी। 

#1 बुरी बात: न्यू डे को सही उपयोग नहीं हुआ

स्मैकडाउन में न्यू डे ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन का सामना किया था। लग रहा था कि इससे न्यू डे को भी कुछ फायदा होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की स्टोरीलाइन में लाने के लिए द न्यू डे का गलत तरीके से यूज किया। टैग टीम चैंपियंस को इस मैच से कुछ नहीं मिला, यह बुरी बात रही। WWE को न्यू डे को साइडलाइन नहीं करना चाहिए था।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के बीच असल जीवन में लड़ाई हुई

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...