Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:23 IST

TLC 2019
TLC 2019

साल 2019 में डब्लू डब्लू ई (WWE) का आखिरी पे-पर-व्यू यानी टेबल्स लैडर्स चेयर्स काफी हद तक एक अच्छा शो साबित हुआ है लेकिन इसमें कई गलतियां भी देखी गईं। उम्मीद के अनुरूप विमेंस टैग टीम टाइटल ने TLC पीपीवी 2019 को हेडलाइन किया, डेनियल ब्रायन की वापसी हुई और इनके अलावा कई अन्य अच्छी चीजें भी शो में देखने को मिलीं।

यदि आपने गौर किया हो तो रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान KFC कि ब्रांडिंग की जा रही थी जो संभव ही इवेंट कि सबसे खराब बात रही।

यह भी पढ़ें: TLC 2019 के दौरान बड़े सुपरस्टार की नाक टूटी

इस आर्टिकल में हम इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए TLC पीपीवी 2019 की कुछ सबसे अच्छी और बुरी बातें आपको बताने वाले हैं।

# स्मैकडाउन टैग टीम मैच से हुई शो की शुरुआत- अच्छा

शो की शुरुआत द न्यू डे और द रिवाइवल के बीच स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप लैडर मैच से हुई। दोनों ही टीम मौजूदा समय में रेसलिंग यूनिवर्स कि सबसे बेहतरीन टैग टीमों में गिनी जाती हैं। दोनों ने टाइटल जीतने के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश की।

यदि आपने देखा हो तो चारों सुपरस्टार्स कई बार गंभीर रूप से चोटिल होते होते बचे वहीं बिग ई का रोप्स के बीच से डैश वाइल्डर को लगाया गया स्पीयर भी किसी यादगार लम्हे से कम नहीं रहा।

मैच के आखिरी क्षणों में पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन कोफी किंग्सटन लंबे समय तक लैडर के बीच फंसे रहे लेकिन मौका मिलते ही उन्होंने स्कॉट डॉसन को नीचे गिराते हुए टाइटल अपने नाम किया। सच कहें तो ऐसा लगा ही नहीं कियह TLC पीपीवी 2019 के सबसे लंबे मुकाबलों में से एक होने वाला है क्योंकि जबरदस्त एक्शन देखना सभी को पसंद है और साथ ही अपनी फेवरेट टीम को जीतते हुए देखना भी।

1 / 3 NEXT
Published 16 Dec 2019, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...