Create
Notifications

WWE Fastlane 2018: पीपीवी की अच्छी और बुरी बातें

Enter caption
Enter caption
मयंक मेहता

फास्टलेन इतना बुरा पीपीवी नहीं था। हालांकि जैसे उम्मीद की गई था कि अंडरकार्ड निराश करेगा और मेन इवेंट काफी दमदार होगा। पीपीवी में हुआ भी कुछ वैसा ही। रैसलमेनिया को देखते हुए इससे एक अच्छा पीपीवी कहा जा सकता है।

पीपीवी में ऐसा बहुत कुछ हुआ, जिसके बारे में काफी चर्चा की जा सकती है। हमेशा की तरह आइए नजर डालते हैं फास्टलेन पीपीवी में कौन सा पल सबसे शानदार था, तो किसने फैंस को काफी हद तक निराश किया।

अच्छी बात, 1- मेन इवेंट मैच

फास्टलेन पीपीवी के एक मैच जिसने सबका दिल जीता, वो था शो का मेन इवेंट। एजे स्टाइल्स, बैरन कॉर्बिन, सैमी जेन, केविन ओवंस, डॉल्फ जिगलर और जॉन सीना सिक्स पैक मैच को एक यादगार मैच बना दिया। इस मैच में शामिल सभी 6 सुपरस्टार्स का प्रदर्शन काफी दमदार था।

केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच आई दरार इस मैच के आर्कषण का केंद्र था। हालांकि शेन मैकमैहन ने भी इस मैच में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। अंत में एजे स्टाइल्स ने इस मैच को जीतकर रैसलमेनिया के लिए ड्रीम मैच को बुक किया।

बुरी बात, 1- 3 घंटे के स्मैकडाउन लाइव का शो

फास्टलेन पीपीवी के मेन इवेंट और ओपनिंग मैच को छोड़ दिया जाए तो पूरे शो ने बहुत हद तक निराश किया। इसके पीछे की वजह WWE क्रिएटिव टीम का इसमें कुछ ज्यादा नयापन नहीं डाल पाए।

The biggest problems with #WWEFastlane is that a lot of the winners are easy to predict.
— Pratyay Ghosh (@pratyayghSK) March 11, 2018

पीपीवी में हुए ज्यादातर मैचों के परिणाम का अनुमान पहले ही लगाया जा चुका था। रैंडी ऑर्टन के मैच को छोड़कर बाकी मैच में कुछ अलग किया जा सकता था।

अच्छी बात, 2- असुका का आना

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के बाद जैसे ही पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच विनर असुका ने रिंग में एंट्री की, वो पल देखने लायक था। निश्चिच ही रैसलमेनिया में अब शार्लेट फ्लेयर vs असुका के मैच का एलान हो गया है, लेकिन इस मैच के बिल्डअप की शुरूआत इससे शानदार तरह से नहीं हो सकती थी।

Asuka choosing Charlotte as her #WM34 match makes me worried that her streak will soon be ending.
Regardless, this match is much more enticing than Asuka vs Alexa. #WWEFastlane
— Ryan Satin (@ryansatin) March 12, 2018

रैसलमेनिया में इन दोनों के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है, लेकिन उससे पहले जिस तरह असुका ने रैसलमेनिया की तरफ इशारा किया, उसने उसे पीपीवी का सबसे शानदार पल बना दिया।

बुरी बात, 2- फेस vs फेस मैच

रैंडी ऑर्टन और बॉबी रूड के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने कुछ भी गलत नहीं किया, लेकिन इस मैच में बड़ी दिक्कत थी कि यह दोनों ही सुपरस्टार्स बेबीफेस थे। शायद यह ही वजह थी कि क्राउड इस मैच से ज्यादा ब्रायन सैक्सटन के लिए चैन्ट कर रहे थे।

It's back to the drawing board for @REALBobbyRoode...but he DID just lay out @JinderMahal & @RandyOrton with a #GloriousDDT!#WWEFastlane pic.twitter.com/3SD76iRX4k
— WWE (@WWE) March 12, 2018

हालांकि मैच के बाद जिस तरह से रूड ने महल और ऑर्टन को अपना फिनिशर दिया, उससे उन्होंने हील बनने के संकेत दिए। इस दुश्मनी के लिए इसे एक अच्छी खबर कही जा सकती है।

अच्छी बात/ बुरी बात, 3- द ब्लजिन ब्रदर्स

द उसोज और न्यू डे के बीच जब भी मैच होता है, तो इस बात की उम्मीद की जाती है कि एक शानदार मैच देखने को मिलेगा। इस बार भी उन्होंने निराश नहीं किया। हालांकि जिस तरह से ब्लजिन ब्रदर्स ने आकर दोनों ही टैग टीम्स के ऊपर अटैक किया, उससे उन्हें उनका ड्यू मिला।

हालांकि क्या इसको फास्टलेन के जगह स्मैकडाउन के लिए बचाया जा सकता था, जहां इसे और समर्थन मिल सकता था। अब ऐसा लग रहा है कि रैसलमेनिया में ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

Edited by Staff Editor

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...