COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 29 अप्रैल 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.03K   //    30 Apr 2019, 14:33 IST

इस हफ्ते रॉ में जो सैगमेंट हुए उन्हें देखते हुए ये बात समझना ज़रूरी है कि कंपनी रैसलमेनिया के बाद होने वाले शोज में कुछ इसी तरह का रवैया रखती है। अच्छे और बुरे पलों के अलावा इस हफ्ते शो में कुछ ऐसे सैगमेंट थे जिनको देखने के बाद आप ये पूछ सकते थे कि आखिरकार कंपनी ने उन्हें क्यों किया।

ऐसा नहीं है कि शो में सब कुछ बुरा ही था या सब कुछ अच्छा ही, लेकिन एक बात तय है कि इस हफ्ते हुए शो में जिस तरह से एंटरटेनमेंट होना चाहिए था वो नहीं हुआ। इसकी वजह से कंपनी के कुछ पलों को इस आर्टिकल में हमने अच्छे तो कुछ को बुरे में जगह दी है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 अप्रैल, 2019

आइए नज़र डालते हैं उन पलों पर जो इस हफ्ते शो में अच्छे और बुरे थे।

#1 अच्छा: फायरफ्लाई फन हाउज़

ब्रे वायट के इस किरदार और गिमिक की झलक हमें पिछले हफ्ते मिली थी,और तब इस बात को लेकर हैरानी हुई थी कि ये कहानी कैसे आगे बढ़ेगी। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि ऐसी खबरें आई थी कि स्टॉकहोल्डर्स इस नए लुक को लेकर खुश नहीं थे।

हालांकि इस विरोध और परेशानी के बीच कंपनी ने अपने काम को अच्छे से किया और एक नए किरदार रैम्बलिंग रैबिट को दिखाया जो एबी द विच से घबराता है।

वो इन सभी किरदारों में इकलौता बेबीफेस है लेकिन उसका किरदार कैसे आगे बढ़ेगा और इस किरदार को ब्रे रिंग में कैसे लाएंगे ये देखना होगा।

वायट फैमिली के इस लीडर के पास काफी हुनर है और अगर वो रिंग में धमाल करते हैं तो वो सबके लिए अच्छा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...