Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw Reunion, 22 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:54 IST

रॉ रीयूनियन
रॉ रीयूनियन

रॉ रीयूनियन जैसा एपिसोड कई सालों में देखने को मिलता है। डब्लू डब्लू ई (WWE) का यह शो बहुत ही ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। हमें कई सारे मौकों पर नए और पुराने सुपरस्टार्स साथ दिखाई दिए। रॉ के इस एपिसोड ने पुराने समय की याद दिला दी। 

रॉ रीयूनियन का एपिसोड जबरदस्त था लेकिन इसमें भी कई सारी गलतियां थी। WWE ने हमें बहुत से यादगार पल दिए और फैंस के लिए यह 2019 का सबसे अच्छा साप्ताहिक एपिसोड माना जाएगा। फिलहाल, हम बात करने वाले हैं रॉ रीयूनियन की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना,स्टोन कोल्ड, बूगीमैन समेत ढेरों दिग्गजों की वापसी के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं


#1 अच्छी बात: कई सारे 24/7 चैंपियन बने

यह बात साफ हो गयी कि विमेंस सुपरस्टार भी 24/7 जीत सकती हैं। WWE ने रॉ में कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को चैंपियन बनाया। WWE का यह निर्णय काफी ज्यादा अच्छा रहा। 

फैंस को यह चीज़ पसंद आई। इस दौरान आर ट्रुथ और ड्रेक मैवरिक का भी स्टोरीलाइन में होना WWE के लिए फायदेमंद साबित हुआ। WWE ने रीयूनियन में यह बहुत अलग चीज प्लान की।


#1 बुरी बात: ब्रॉन का मैच

रॉ का एपिसोड काफी ज्यादा अच्छा जा रहा था लेकिन WWE ने बीच मे फैंस को चैनल बदलने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक लोकल सुपरस्टार्स के साथ मैच में डाला था।

मैच में बहुत आसानी से उनकी जीत हुई। अहम बात यह है कि इस मैच का कोई अर्थ नहीं था। WWE ने समय निकलने के लिए यह मैच बुक किया था। इसके बजाय WWE एक विमेंस डिवीज़न का मैच भी कार्ड में डाल सकती थी।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 23 Jul 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...