Create
Notifications

WWE Raw Reunion, 22 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ रीयूनियन
रॉ रीयूनियन
Ujjaval Palanpure

रॉ रीयूनियन जैसा एपिसोड कई सालों में देखने को मिलता है। डब्लू डब्लू ई (WWE) का यह शो बहुत ही ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। हमें कई सारे मौकों पर नए और पुराने सुपरस्टार्स साथ दिखाई दिए। रॉ के इस एपिसोड ने पुराने समय की याद दिला दी।

रॉ रीयूनियन का एपिसोड जबरदस्त था लेकिन इसमें भी कई सारी गलतियां थी। WWE ने हमें बहुत से यादगार पल दिए और फैंस के लिए यह 2019 का सबसे अच्छा साप्ताहिक एपिसोड माना जाएगा। फिलहाल, हम बात करने वाले हैं रॉ रीयूनियन की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना,स्टोन कोल्ड, बूगीमैन समेत ढेरों दिग्गजों की वापसी के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं


#1 अच्छी बात: कई सारे 24/7 चैंपियन बने

यह बात साफ हो गयी कि विमेंस सुपरस्टार भी 24/7 जीत सकती हैं। WWE ने रॉ में कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को चैंपियन बनाया। WWE का यह निर्णय काफी ज्यादा अच्छा रहा।

फैंस को यह चीज़ पसंद आई। इस दौरान आर ट्रुथ और ड्रेक मैवरिक का भी स्टोरीलाइन में होना WWE के लिए फायदेमंद साबित हुआ। WWE ने रीयूनियन में यह बहुत अलग चीज प्लान की।


#1 बुरी बात: ब्रॉन का मैच

रॉ का एपिसोड काफी ज्यादा अच्छा जा रहा था लेकिन WWE ने बीच मे फैंस को चैनल बदलने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक लोकल सुपरस्टार्स के साथ मैच में डाला था।

मैच में बहुत आसानी से उनकी जीत हुई। अहम बात यह है कि इस मैच का कोई अर्थ नहीं था। WWE ने समय निकलने के लिए यह मैच बुक किया था। इसके बजाय WWE एक विमेंस डिवीज़न का मैच भी कार्ड में डाल सकती थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छी बात: ब्रे वायट और मिक फोली का सैगमेंट

मिक फोली WWE यूनिवर्सल के सामने अपना प्रोमो कट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने 24/7 टाइटल जीतने के बारे में भी बात की। इसके बाद लाइट चली गयी और ब्रे वायट ने अपने नए कैरेक्टर में एंट्री की।

उन्होंने मिक फोली पर अटैक किया। यह WWE का काफी अच्छी निर्णय था क्योंकि वायट का कैरेक्टर मिक के मैनकाइंड वाले गिमिक से मिलता जुलता है। WWE ने रीयूनियन में अच्छी चीज़ को बुक करके अच्छा काम किया।


#2 बुरी बात: अलुंड्रा ब्लेज़ का बोच

अलुंड्रा ब्लेज़ ने 55 साल की उम्र में 24/7 टाइटल जीती। वह सबसे बूढ़ी चैंपियन तो नहीं थी, लेकिन फैंस को यह चीज़ काफी ज्यादा पसंद आई। उनकी चैंपियनशिप जीत के सैगमेंट उनके हाथों एक छोटा-सा बोच हो गया।

हम पुराने सुपरस्टार्स से ज्यादा अच्छी परफॉर्मेंस की उम्मीद नहीं कर सकते। यह छोटा बोच था और इससे ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ रहा था, लेकिन हमारा काम है यह सारी चीज़ों को ढूंढने का। यह रॉ रीयूनियन की एक छोटी-सी खराब बात थी।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज WWE रैसलर्स जो फिल्मों में बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुए

#3 अच्छी बात: स्टोन कोल्ड का अनस्क्रिप्टेड प्रोमो

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने रिंग में एंट्री करके एक जबरदस्त अनस्क्रिप्टेड प्रोमो कट किया। उन्होंने अपने प्रोमो से फैंस के दिल जीत लिया। इसके दौरान उन्होंने हल्क होगन और रिक फ्लेयर के अलावा दूसरे सुपरस्टार्स की तारीफ की।

WWE ने शो के अंत में स्टोन कोल्ड को एक अनस्क्रिप्टेड प्रोमो कट करने के लिए मौका दिया जो एक बहुत अच्छी बात रही। WWE के ऑस्टिन पर भरोसे ने बहुत समय बाद टीवी पर कुछ अलग करने का मौका दिया।


#3 बुरी बात: ऑस्टिन और ओवेन्स का साथ में काम करने का मौका चला गया

WWE के पास आज रॉ रीयूनियन में ऑस्टिन और ओवेन्स को साथ में लाने का अच्छा मौका था। WWE ने यहां एक बहुत बड़ी चूक कर दी। कुछ समय से केविन ओवेन्स का कैरेक्टर पूरी तरह ऑस्टिन की तरह हो गया है।

मिक फोली और वायट को साथ में लाने का निर्णय अच्छा था और इस प्रकार WWE ऑस्टिन और केविन को भी साथ में ला सकती थी। WWE ने फैंस की उम्मीदों से कुछ अलग किया लेकिन शो बहुत अच्छा रहा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...