WWE SmackDown, 3 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit
नई कहानी का शानदार आगाज
नई कहानी का शानदार आगाज

स्मैकडाउन में नई कहानी का आगाज हो गया है। डब्लू डब्लू ई (WWE) की अगला पीपीवी क्लैश ऑप चैंपियंस है तो उसके लिए तैयारी शुरु हो चुकी है। रोमन रेंस की कहानी को नया एंगल दिया गया जबकि फेमस सुपरस्टार फेस बन गए हैं।

ये भी पढ़ें:WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 सितंबर, 2019

कुल मिला कर देखा जाए तो इस हफ्ते का शो काफी अच्छा था लेकिन एक बात तय है कि जब कोई शो अच्छा होता है तो गलतियां भी होती है। चलिए नजर डालते हैं ब्लू ब्रांड के शो की अच्छी और बुरी बातों पर-

अच्छी बात-चैड गेबल को पुश

आखिरकार चैड गेबल को पुश मिल गया है, उन्होंने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में एंड्राडे को हराकर सेमीफाइनल में जगर पक्की कर ली है। यहां उनका मैच इलायस के खिलाफ होगा। चैड को पहले दूसर कर्ट एंगल माना जा रहा था लेकिन उन्हें ठीक से पुश नहीं मिला। अब इस जीत से लग रहा है कि चैड के लिए कुछ प्लान तैयार है।

बुरी बात- लगभग नतीजा बताना

समोआ जो ने स्मैकडाउन में बैकस्टेज चैड गेबल के मैच से पहले इंटरव्यू किया था , जिसमें उन्होंने अपने विरोधी को संदेश दिया था। समोआ जो की बातों से साफ था कि चैड ही जीतने वाले हैं। अगर ऐसा था तो क्यों फाइनल में चैड और समोआ जो का मैच होने वाला है। चैड को कंपनी पुश देना चाहती है तो ये मुमकिन हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

अच्छी बात- एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस को मिला नया चैलेंजर

जिस पल का फैंस को इंताजर था वो पल स्मैकडाउन में आ गया क्योंकि ब्लिस और क्रॉस को नया विरोधी मिल गया है। जी, हां इस हफ्ते सोन्या डेविल और मैंडी रोज ने विमेंस टैग टीम चैंपियन को चैलेंज किया और जीत दर्ज कर नई कहानी का आगाज किया। उम्मीद है कि आने वाले दिनों टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड होती दिख जाएगी।

बुरी बात-क्या सही में एरिक रोवन अटैक कर रहे थे?

लगभग एक महीने से कोई रोमन रेंस पर अटैक कर रहा था और फैंस मान रहे थे कि कुछ बड़ा होगा। लेकिन WWE ने वो कहावत सही कर दी। खोदा पहाड़ निकला चूहा , जी हां रोमन रेंस पर अटैक करने वाला कोई और नहीं एरिक रोवन है ,खुद रोवन ने इस बात को कबूला । अब इन दोनों का मैच क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने वाला है। हालांकि फैंस को ये बात पंसद नहीं आई कि रोवन इस हमले के पीछे थे।

अच्छी बात- 24/7 चैंपियनशिप का रोमांच

जब से 24/7 चैंपियनशिप WWE में आई है रोमांच बढ़ गया है। इस हफ्ते भी तीन बार टाइटल बदला लेकिन अंत में आर ट्रुथ ने जीत दर्ज कर 14वीं बार इस खिताब को अपने नाम किया।

बुरी बात-बेली का अटैक के बारे में बताना

बेली ने रॉ में बैकी लिंच पर अटैक कर साशा बैंक्स के साथ दोस्ती निभाई थी। इस सैगमेंट को लेकर स्मैकडाउन में उन्होंने पूरी कहानी के बारे में बताया। हालांकि क्राउड को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें बू मिला। ये बात समझ से परे थी कि क्यों उन्होंने ब्लू ब्रांड में इसका जिक्र किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now