Create
Notifications

WWE SmackDown, 1 नवंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE स्मैकडाउन
WWE स्मैकडाउन
Ashutosh Singh

क्राउन ज्वेल 2019 के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने पीपीवी सर्वाइवर सीरीज को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में स्मैकडाउन में NXT के स्टार्स ने दस्तक दी। येलो ब्रांड के स्टार्स ने शो पर पूरी तरह से टेकओवर कर लिया था। इस बार के शो में फैंस को एक यादगार इन रिंग एक्शन देखने को मिला। इसके अलावा शो में फैंस के लिए कई ड्रीम मैच भी थे। तो आइये जानते हैं कि इस बार स्मैकडाउन शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें:

#1 अच्छा: एक यादगार ड्रीम मैच

शो के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन का सामना एडम कोल से हुआ। ये दोनों ही स्टार्स किसी भी शो या पीपीवी के सबसे बड़े मैच का हिस्सा हो सकते हैं। इन दोनों ही स्टार्स ने इस बार भी शो में एक क्लासिक मैच फैंस के सामने रखा। इस मैच में एडम कोल ने जीत हासिल की और ये उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी जीत में से एक हैं। इस मैच में उनके लिए जीत हासिल करना भी जरूरी था क्योंकि इस जीत के बाद ही वो खुद को सर्वाइवर सीरीज के लिए साबित कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: पूर्व NXT चैंपियन ने 14 बार के WWE चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया

उनके शो में आने से एक बात तो अब साफ़ है कि आने वाले समय में हम शो पर अनडिस्प्यूटेड एरा को भी देख सकते हैं। ऐसे में फैंस को आने वाले समय में उनके और न्यू डे या द ओसी के बीच एक ड्रीम मैच हो सकता हैं।ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से इन स्टार्स को बुक करता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#1 बुरा: एक ड्रीम मैच ने निराश किया

पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने खुद को येलो ब्रांड के सबसे बड़े स्टार्स के रूप में साबित कर दिया है। उनके लगभग हर मुकाबले फैंस को खासा पसंद आते हैं लेकिन इस बार उनके और मिज़ के बीच हुआ मैच काफी ज्यादा निराशाजनक था। इस मैच में दोनों ही स्टार्स के बीच किसी भी तरह के केमेस्ट्री देखने को नहीं मिली। इसके अलावा खुद मैसो सिएम्पा भी इस मैच में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरें।

#2 अच्छा: लैसनर का रॉ में जाना

स्मैकडाउन में पॉल हेमैन ने इस बात की घोषणा कि लैसनर अब रॉ रोस्टर का हिस्सा बन रहे हैं। उनके रॉ में जाने से अब उन्हें ही इसका फायदा होगा। आने वाले समय में अब उन्हें पॉल हेमैन ही स्क्रिप्ट कर सकते हैं। इसके अलावा ये दोनों दिग्गज आने वाले समय में अपनी पार्टनरशिप को आगे ले जा सकते हैं। उनके रॉ में जाने से अब फैंस को आने वाले समय में ब्रे और उनके बीच एक ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। इस मैच का NXT चैंपियन एडम कोल भी हो सकते हैं।

#2 बुरा: क्राउन ज्वेल के जोश को बरकरार न रख पाना

WWE ने क्राउन ज्वेल के रूप में एक सफल शो किया था। इस शो के बाद फैंस को स्मैकडाउन में कई सारे सेंगमेंट का इंतजार था, लेकिन इस बार शो में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। शो से इस बार रोमन रेंस और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट जैसे स्टार्स नहीं रहे। जिस वजह से भी शो के कई जरूरी सैंगमेंट फैंस को देखने को नहीं मिले।

#3 अच्छा/बुरा: सैमी जेन का इस समय का रोल

सैमी जेन पिछले कुछ समय से लगातार नाकामुरा के मैनेजर की भूमिका में नजर आ रहें हैं। उनकी इस भूमिका की वजह से काफी ज्यादा फैंस को निराशा हुई है क्योंकि वो इन रिंग एक्शन में खुद को साबित कर सकते हैं। इसके अलावा अगर उन्हें कंपनी सही तरह से पुश करें तो वो स्मैकडाउन के टॉप स्टार बन सकते हैं। हालांकि इस भूमिका में भी उन्होंने अभी तक कई अच्छे सैंगमेंट किये हैं। उनकी इस भूमिका की वजह से नाकामुरा एक बार फिर से खुद को चैंपियन के रूप में साबित कर पाए हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...