Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 10 जनवरी 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 Jan 2020, 11:40 IST

स्मैकडाउन के शो में हुई रोमन रेंस की पिटाई
स्मैकडाउन के शो में हुई रोमन रेंस की पिटाई

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड का शानदार समापन हो चुका है। शो में न केवल शानदार मुकाबले देखने को मिले बल्कि रॉयल रंबल पीपीवी के लिए एक धमाकेदार मुकाबले का ऐलान भी हुआ। शो में कोफी किंग्सटन बनाम द मिज, एलेक्सा ब्लिस बनाम मैंडी रोज, लेसी इवांस बनाम बेली, किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर बनाम द उसोज, रोमन रेंस के मुकाबले देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी एंट्री पर सूट करेंगे बॉलीवुड के ये धमाकेदार गाने

यह कहना गलत नहीं होगा कि स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड पिछले कई एपिसोड के मुकाबले काफी बेहतर रहा। आने वाले कुछ हफ्तों में हमें स्मैकडाउन के और भी धमाकेदार शो देखने को मिल सकते हैं क्योंकि जैसे-जैसे रंबल पीपीवी नज़दीक आ रहा है वैसे-वैसे इस पीपीवी के लिए गो-होम-शो में बिल्डअप और देखने को मिलेगा।

बात करें अगर इस हफ्ते के शो की तो शो में कई अच्छी और बुरी बातें देखने को मिली। ऐसा नहीं है कि शो बिल्कुल परफेक्ट था। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी स्मैकडाउन के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आएं हैं।

अच्छी बात: रॉबर्ट रूड की वापसी

रॉबर्ट रूड
रॉबर्ट रूड

स्मैकडाउन के शो की सबसे अच्छी बात रॉबर्ट रूड की वापसी रही। रॉबर्ट रूड ने सस्पेंशन के बाद कंपनी में वापसी की और रोमन रेंस पर जबरदस्त अटैक किया। उनकी इस धमाकेदार वापसी का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

इसमें कोई शक नहीं है कि रॉबर्ट रूड एक प्रतिभाशाली सुपरस्टार हैं और कंपनी में उनका वापस आना कंपनी के लिए ही फायदे का सौदा है। इसके अलावा इस हफ्ते उनकी वापसी जिस अंदाज में देखने को मिली है उससे एक बात तो साफ है कि आने वाले कुछ हफ्तों में फैंस को रॉबर्ट रूड का खतरनाक अवतार देखने को मिलने वाला है।

1 / 5 NEXT
Published 11 Jan 2020, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...